Move to Jagran APP

Haryana News: 'मुझे पार्टी में किनारे किया गया, 'कभी-कभी, 'बेगाने...; CM सैनी के सामने छलका अनिल विज का दर्द

एक मई को प्रदेश के सीएम नायब सैनी अंबाला के गांधी मैदान में रैली को संबोधित करने पहुंचे। उनके साथ मंच पर प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) भी साथ दिखे। जनसभा को संबोधित करते हुए अनिल विज का दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पार्टी में किनारे कर दिया गया है। लेकिन अगर मैंने आपके लिए काम किया है तो लोगों को घर-घर बताएं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 01 May 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
Ambala News: मंच पर CM सैनी के सामने छलका अनिल विज का दर्द।

जागरण संवाददाता, अंबाला। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) जिले भाजपा की एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पार्टी के नेता और हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज (Anil Vij) का दर्द छलक उठा। उन्होंने मंच से कहा कि मुझे अपनी पार्टी में किनारे कर दिया गया है, लेकिन कभी-कभी, 'बेगाने' आपके 'अपने' से ज्यादा काम करते हैं।

दरअसल यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini) के सीएम बनने के बाद से विज काफी नाराज चल रहे हैं। सीएम के पहले स्वागत दौरे से जहां विज ने दूरी बनाकर रखी थी, वहीं एलान भी कर दिया था कि वे कैंट विधानसभा में रहकर ही चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद से उन्होंने अपनी गतिविधियों को अंबाला कैंट (Ambala News) तक ही सीमित कर दिया।

पहले स्वागत दौरे में नहीं पहुंचे थे विज

सीएम नायब सिंह सैनी (Nayab Saini) का अंबाला में पहला स्वागत दौरा था। अंबाला शहर में दो जगहों पर उनका स्वागत हुआ था, तो अंबाला कैंट में भी उनका स्वगात समारोह रखा गया। इस में भाजपा (Haryana BJP) मंडल प्रधान तो पहुंचे, लेकिन विज ने इससे दूरियां बनाकर रखी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।