Move to Jagran APP

'रोज-रोज नए सब्ज बाग दिखाता है, जिंदगी में कभी नहीं बन सकता मुख्यमंत्री...' अनिल विज की कांग्रेस को खरी-खरी

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक कार्यक्रम में कांग्रेस को खूब खरी-खरी सुनाई। विज ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह अब अपनी जिंदगी में कभी दोबारा सीएम नहीं बन सकते। आइए आगे जानते हैं अनिल विज ने और क्या क्या कहा।

By Edited By: Gurpreet CheemaUpdated: Wed, 25 Oct 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। "हुड्डा रोज-रोज नए सब्ज बाग दिखाता है..अरे हुड्डा तू क्या सब्ज बाग दिखाता है तूं तो जिंदगी में कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकता, तेरे लिए तो मैंने जेल में कमरा तैयार करवा रखा है, तेरे दस साल के कार्यकाल में जो भ्रष्टाचार किए, तूं जेल जाएगा।"

ये वाक्य हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के हैं। दरअसल, विज आज राज्य क्षय एवं हृदय श्वसन रोग संस्थान की नींव रखने के लिए यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विज ने कहा, 'ये हिंदुस्तान का स्वर्णिम युग लग रहा है, पहले किसानों से लूट होती थी। किसानों से सस्ती जमीन खरीद प्रापर्टी डीलर को बेच दी जाती थी। नौकरियों की मंडियां सजती थीं, तबादलों के बाजार सजते थे। इन सबसे नरेंद्र मोदी और मनोहर सरकार ने मुक्त दिला दी। हरियाणा में जीजाश्री ने कमाल कर रखा था, वाड्रा ने। आप सबसे छिपा नहीं। इन दुष्टों से मुक्ति मिली है।'

'हरियाणा में क्या तमाशा हो रहा है...'

विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए मंत्री विज ने कहा कि 10 सालों में कांग्रेस अपना संगठन ही नहीं बना सकी है, इनकी आपस की लड़ाई सबके सामने जग जाहिर है, यह तानाशाही पार्टी है। विज ने कहा कि यह हरियाणा में क्या तमाशा हो रहा है।

उन्होंने कहा, "सैलजा हुड्डा की नहीं मानती, किरण चौधरी हुड्डा के कार्यक्रम में नहीं जाती, ये विधानसभा में एक ही बेंच पर साथ-साथ बैठते हैं। मैंने आज तक इनको आपस में बातचीत करते नहीं देखा और वो घुड़सवार सुरजेवाला ये आरएसके (सुरजेवाला, सैलजा, किरण) ने पार्टी बना रखी है जो हुड्डा की नहीं मानती हुड्डा बयान देता है। अगले दिन ही ये बयान जारी करते हैं हम इससे सहमत नहीं हैं। यानी पार्टी का बयान वो हुआ न जो आरएसके कह रही है, जो प्रधान कह रही है।"

हरियाणा में सिर्फ बीजेपी ने किए विकास कार्य

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने विकास कार्य भाजपा सरकार ने किए हैं उतना विपक्ष ने कभी 70 सालों के दौरान सपने में सोचा भी नहीं था। हमने इन विकास कार्यों को धरातल पर करने का काम किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें