Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP में भी सीएम पद को लेकर रार! अनिल विज ने कुर्सी पर ठोका दावा, कहा- हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदल दूंगा

Haryana Assembly Election हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज (Anij Vij) ने विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पेश करते हुए कहा कि वह 6 बार के विधायक हैं और अपनी वरिष्ठता के दम पर पार्टी से सीएम पद मांगते हैं। विज ने कहा कि अगर उन्हें सीएम बनाया जाता है तो वह हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदल देंगे।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 15 Sep 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद पर ठोका दावा

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ने मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पेश की। उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा मैं 6 बार का विधायक हूं और मैं अपनी वरिष्ठता के दम पर पार्टी से मुख्यमंत्री पद मांगता हूं । उन्होंने कहा कि आज तक मैंने पार्टी से कुछ नहीं मांगा लेकिन आज मांगता हूं ।

'हरियाणा की तकदीर बदल दूंगा'

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अनिल विज को अंबाला कैंट सीट से टिकट दिया है। चुनाव से पहले अनिल विज के बयान से हलचल मच गई है। अनिल विज ने दावा किया कि अगर मुझे मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो मैं हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदल दूंगा।

पीएम मोदी ने की थी नायब सैनी की तारीफ

बीते शनिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र ने कुरुक्षेत्र जनसभा को संबोधित करते हुए नायब सिंह सैनी तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि राज्य में तीसरी बार सरकार बनेगी तो नायब सैनी और तेजी से काम करेंगे। पीएम मोदी के बयान के बाद अनिल विज का दावा ठोकने से प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें- 'सारे हरियाणा का सत्यानाश कर दिया', भजनलाल ने बंसीलाल के लिए क्यों कही थी ये बात; पढ़िए दिलचस्प चुनावी किस्सा

पांच अक्टूबर को होगा चुनाव

बता दें कि हरियाणा में पांच अक्टूबर को विधानसभा का चुनाव होना है। प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में चुनाव होगा। चुनाव के लिए पहले एक अक्टूबर की तारीख तय किया गया था बाद में चुनाव आयोग ने इसे आगे बढ़ा दिया था। विधानसभा चुनाव के नतीजे आठ अक्टूबर को आएंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'लिपस्टिक-पाउडर लाकै लीडर बनै', आपत्तिजनक बयान देकर फंसे सांसद जयप्रकाश; महिला आयोग ने लिया संज्ञान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर