Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: गृहमंत्री अनिल विज ने ईडी नोटिस को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- 'भूपेंद्र हुड्डा के लिए जेल में बन रहा कमरा'

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने ईडी के नोटिस को लेकर विपक्ष के हमलावर होने पर जवाब देते हुए कहा कि केजरीवाल अगर सही होते तो वह ईडी पहुंचकर सवालों के जवाब देते। साथ ही उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जेल जाना तय है घबराहट छिपाने के लिए वो अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

By Deepa BehalEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 05:54 PM (IST)
Hero Image
गृहमंत्री अनिल विज ने ईडी नोटिस को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना।

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी के नोटिस को राजनीतिक नोटिस कहने के आरोपों पर पलट किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल डर गए हैं, यदि वह सही होते तो ईडी कार्यालय में पहुंचकर सवालों के जवाब देते। वहीं, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा है।

अनिल विज ने आप पर भी बोला हमला

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल डर गए है इसलिए ऐसे तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जब से सत्ता में आई है, इन्होंने किसी भी संवैधानिक संस्था को माना नहीं है और हमेशा इसका विरोध किया है। प्रदेश की भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि हुड्डा ने 10 साल हरियाणा पर राज किया।

ये भी पढ़ें: Haryana News: निराश्रित बच्चों को मिलेगी 1850 रुपये मासिक पेंशन, जानिए कैसे उठा पाएंगे योजना का लाभ?

दीपेंद्र हुड्डा के पिता के लिए जेल में कमरा बन रहा है: विज

उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों की सस्ती जमीन बिल्डर को दी, अनेकों भ्रष्टाचार किए, जिस पर केस चल रहे हैं। अब उनका जेल जाना तय है। हुड्डा अब अपनी घबराहट को छिपाने के लिए अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि अंबाला की सड़कों के लिए 100 करोड़ रुपया मंजूर हुआ है और अंबाला की सड़कें बन रही हैं। लेकिन दीपेंद्र हुड्डा के पिता के लिए जेल में कमरे की जरूरत है और वो बन रहा है।

राजस्थान सीएम पर भी बरसे अनिल विज

राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईडी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे जिस पर चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि कुछ लोगों ने इतने गलत काम किए हुए हैं कि इन्हें दिन-रात एक ही सपना आता है ईडी का। विज ने कहा कि जिन्होंने गलत काम कर रखे हैं उनको ईडी का सपना आना भी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 'कोई हवा में तोते उड़ाता है तो उड़ाता रहे...' विशेष बातचीत में स्वास्थ्य विभाग वापस लिए जाने पर अनिल विज का खुलासा