Move to Jagran APP

Haryana Election Result: अंबाला कैंट सीट पर अनिल विज 6 हजार अधिक वोटों से आगे, रुझानों पर गुनगुनाया मशहूर गाना

हरियाणा में वोटों की गिनती जारी है। रुझानों में भाजपा 49 सीटों पर लीड कर रही है। वहीं कांग्रेस रुझानों में काफी पीछे है। दूसरी ओर भाजपा के कद्दावर नेता और अंबाला कैंट सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनिल विज रुझानों में कभी आगे तो कभी पीछे चल रहे हैं। अंबाला सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी चित्रा सरवारा उन्हें टक्कर दे रही हैं। इस बीच विज की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 08 Oct 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता अपनी सीट पर पीछे। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, अंबाला। हरियाणा में फिलहाल वोटों की काउंटिंग चल रही है। पूर्व मंत्री और भाजपा उम्मीदवार अनिल विज अंबाला कैंट सीट पर 6 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। इस सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार चित्रा सरवारा दूसरे नंबर पर चल रही हैं। 

इस बीच, जब रुझानों पर अनिल विज से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने एक फिल्म का मशहूर गाना गुनगुनाया। 

विज ने गाया, 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया।'

बता दें कि इस गाने को मशहूर गायक मोहम्मद रफी ने गाय है, जिसमें अभिनेता देव आनंद भी हैं। हालांकि, विज भले अपनी सीट पर पीछे हैं, लेकिन भाजपा हरियाणा में बढ़त पर है।

ताजा रुझानों के बाद अनिल विज ने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस को सबक सिखा रही है। सुबह-सुबह उन्होंने (कांग्रेस ने) अपनी 'झूठ की दुकान' खोल दी...कांग्रेस के भीतर ही कुछ लोग हैं, जो हुड्डा को हराना चाहते हैं और वे ही पटाखे फोड़ रहे थे।

नायब सिंह सैनी अपनी सीट पर आगे

चुनाव आयोग के ताजा आंकड़ों के अनुसार, हरियाणा के सीएम नायब सिंह लाडवा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के मेवा सिंह से आगे चल रहे हैं।

चुनाव आयोग के हालिया आंकड़ों के अनुसार, राज्य के 90 निर्वाचन क्षेत्रों में से 48 पर भाजपा उम्मीदवार आगे चल रहे हैं, जबकि कांग्रेस 37 सीटों पर आगे है। 3 निर्दलीय और इनेलो और बसपा के 1-1 उम्मीदवार भी आगे चल रहे हैं।

बता दें कि एग्जिट पोल ने चुनाव में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की थी, लेकिन इस तरह का रुझान जारी रहा, तो भाजपा राज्य के विधानसभा चुनाव में हैट्रिक जीत दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ें-

Faridabad Vidhan Sabha Chunav 2024: फरीदाबाद की सभी सीटों पर क्लीन स्वीप की ओर भाजपा, जानें पल-पल का अपडेट्स

Haryana Election Result: पिक्चर अभी बाकी है... 13 सीटों पर कांग्रेस सिर्फ 2 से 5 हजार वोटों से पीछे; क्या फिर पलटेगी बाजी?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।