Move to Jagran APP

Farmers Tractor March: दिल्ली रवाना को लेकर भारतीय किसान यूनियन दे रही न्योता, 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च की तैयार

भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह की ओर से गांव गांव जाकर किसानों को 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च और 13 फरवरी को दिल्ली रवाना के लिए न्यौता दिया जा रहा है। इसको लेकर किसानों के साथ किसान यूनियन मीटिंग भी कर रही है। बता दें कि इस मार्च का मकस इसमें अधिक से अधिक किसानों को शामिल करना और अपनी मांगों को पूरा करवाना है।

By AVTAR SINGH Edited By: Shoyeb AhmedPublished: Thu, 25 Jan 2024 06:15 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2024 06:15 AM (IST)
ट्रैक्टर मार्च व दिल्ली की और कूच होने को लेकर भारतीय किसान यूनियन दे रही न्योता (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह की ओर से गांव गांव जाकर किसानों के साथ मीटिंग की जा रही है। जिसमें किसानों को 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च और 13 फरवरी को दिल्ली रवाना के लिए न्यौता दिया जा रहा है।

ताकि अधिक से अधिक किसान इसमें शामिल हो सके और अपनी मांगों को पूरा करवाया जा सके। इसी को लेकर यूनियन ने बुधवार को गांव नन्यौला में किसानों के साथ मीटिंग की।

ट्रैक्टर मार्च को लेकर दी गई रूट की जानकारी

मीटिंग के दौरान किसानों को ट्रैक्टर मार्च को लेकर रूट की जानकारी दी गई। भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह के जिला प्रधान गुरमीत सिंह माजरी ने बताया कि किसानों को सचेत किया गया इस ट्रैक्टर मार्च को शांति पूर्वक निकालना है।

इस दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ नहीं करनी है। ट्रैक्टर चलाते समय भी पूरी तरह से चौकन्ना रहना है, ताकि लापरवाही से कोई दुर्घटना ना हो। ट्रैक्टर मार्च रवाना होकर पंजोखरा साहिब गुरुद्वारा में पहुंचेगा, जहां पर अरदास की जाएगी।

शंभू टोल प्लाजा पर इकट्ठा होंगे किसान

गुरुद्वारा साहिब में दिल्ली रवाना को लेकर अरदास की जाएगी। इसके साथ ही मीटिंग में 13 फरवरी को नियोजित दिल्ली कूच करने को लेकर तैयार रहने का निर्णय लिया। दिल्ली कूच से पहले शंभू टोल प्लाजा पर किसान एकत्रित होंगे।

जहां से पंजाब के किसानों के साथ दिल्ली की ओर रवाना होंगे। इस दौरान किन किन चीजों और जरूरत के सामान की आवश्यकता होगी। इसकी तैयारियों को लेकर भी बैठक की गई।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.