Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT-2 के विनर Elvish Yadav का पॉलिटिकल 'सिस्टम' भी हाई, अब दुष्यंत और दिग्विजय से की मुलाकात

Bigg Boss OTT-2 के विनर एल्विश यादव ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी के महासचिव दिग्विजय चौटाला से मुलाकात की है। यूट्यूबर एल्विश यादव हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्राफी जीतने वाले पहले वाइल्‍ड कार्ड प्रतियोगी बने। उन्‍होंने ताज की दौड़ में अभिषेक मल्हन को हराकर 48 प्रतिशत वोटों के साथ मतदान हासिल किए।

By AgencyEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 20 Aug 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 के विनर एल्विश यादव ने की दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला से मुलाकात

चंडीगढ़, एएनआई: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala)और जेजेपी के महासचिव दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) से मुलाकात की है। एल्विश ने दुष्यंत चौटाला के दिल्ली स्थित आवास पर जाकर डिप्टी सीएम और दिग्विजय चौटाला के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

ट्राफी जीतने वाले पहले वाइल्‍ड कार्ड प्रतियोगी बने

यूट्यूबर एल्विश यादव हाल ही में सलमान खान (Salman Khan)के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्राफी जीतने वाले पहले वाइल्‍ड कार्ड प्रतियोगी बने। उन्‍होंने ताज की दौड़ में अभिषेक मल्हन को हराकर 48 प्रतिशत वोटों के साथ मतदान हासिल किए। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश की यात्रा निश्चित रूप से उनके प्रफुल्लित करने वाले वन-लाइनर्स और 'सिस्‍टम हैंग' (Systumm) के लिए याद की जाएगी।

दर्शकों का ध्यान किया आकर्षित

भले ही वह घर में देर से दाखिल हुए, लेकिन वह लाइमलाइट चुराने और दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे। इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, ​​बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट थे। वहीं अभिषेक शो के उपविजेता बने, जबकि बिहार की मनीषा रानी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

हरियाणा के सीएम से भी की थी मुलाकात

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) से भी एल्विश यादव ने मुलाकात की थी। इस अवसर पर सीएम ने उन्हें बिग बॉस (Big Boss) जीतने पर बधाई दी थी। सीएम ने एल्विश के साथ एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फोटो भी साझा की थी। सीएम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर