Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीजेपी उम्मीदवार असीम गोयल पर वंचित वर्ग को गालियां देने के आरोप, कांग्रेस ने कहा- दर्ज कराएंगे FIR तुरंत हो गिरफ्तार

Haryana Election 2024 हरियाणा में बीजेपी के मंत्री असीम गोयल ने एक वीडियो पोस्ट कर वंचित समाज को गालियां दी हैं ऐसे आरोप गढ़ते हुए हरियाणा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने उन्हें तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। कांग्रेस ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का भी ऐलान किया है। असीम गोयल अंबाला सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:04 PM (IST)
Hero Image
Haryana Election 2024: अंबाला शहर से बीजेपी उम्मीदवार असीम गोयल

अनुराग अग्रवाल, चंडीगढ़। हरियाणा में बीजेपी के मंत्री और अंबाला शहर से उम्मीदवार असीम गोयल पर आरोप गढ़ते हुए हरियाणा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने कहा कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार करके जेल में डाला जाना चाहिए। क्योंकि उन्होंने वंचित समाज को गालियां देने वाली वीडियो पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने दो जातियों में द्वेष और टकराव पैदा करने के लिए वीडियो के साथ फेक जानकारी भी लिखी है

'महिला वंचित समाज पर कर रही आपत्तिजनक टिप्पणी'

चांदवीर हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के मंत्री और अंबाला शहर से प्रत्याशी असीम गोयल के खिलाफ कांग्रेस प्राथमिकी करवाएगी। क्योंकि असीम ने अपने फेसबुक पर दलित समाज को गालियां देने वाली वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में एक महिला नेता वंचित समाज के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे रही है।

वीडियो में दिख रही महिला कांता आलड़िया है। लेकिन असीम गोयल ने जातीय टकराव पैदा करने के लिए कांता आलड़िया को कांता हुड्डा और कांग्रेस नेता बताया है। जबकि आलड़िया की अपनी अलग पार्टी है और वो खुद वंचित वर्ग की नेता हैं। कांता आलड़िया का कांग्रेस से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है।

'पुलिस और पार्टी दोनों को देंगे शिकायत'

कांग्रेस मीडिया प्रभारी चांदवीर हुड्डा ने कहा है कि पार्टी पुलिस और चुनाव आयोग दोनों जगह शिकायत करने जा रही है। नियमों के मुताबिक अमीम गोयल का नामांकन रद्द होना चाहिए और उन्हें तुरंत जेल में भेजा जाना चाहिए।

बीजेपी को भी असीम गोयल की हरकत पर स्पष्टिकरण देना चाहिए। क्योंकि दलित समाज को गालियां देने वाली वीडियो पोस्ट करने पर समाज में भारी रोष है। दलित समाज बीजेपी को वोट की चोट से सबक सिखाएगा।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में वोटिंग से पहले BJP के बाद AAP को लगा झटका, इस सीट के प्रत्याशी भी कांग्रेस में हुए शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें