Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुंह में डाली पिस्टल... फिर चेहरे पर कर दिया पेशाब', वैष्णो देवी से लौट रहे श्रद्धालु के साथ खौफनाक वारदात

अंबाला (Ambala News) कैंट रेलवे स्टेशन से एक युवक का अपहरण कर लिया गया और उसे बुरी तरह से पीटा गया। आरोपितों ने उसके मुंह पर पेशाब भी किया और उसे पंचकूला के एक अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर जीआरपी अंबाला ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By KULDEEP SINGH CHAHAL Edited By: Gurpreet Cheema Updated: Wed, 25 Sep 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने की किडनैपिंग

जागरण संवाददाता, अंबाला। वैष्णो देवी के दर्शन कर अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरे अंबाला शहर मिलाप नगर के अभिषेक का हथियारबंद बदमाशों ने किडनैप कर लिया। अभिषेक के साथी मौके से फरार हो गए, जबकि आरोपित उसे गाड़ी में बिठाकर पंचकूला में एक कमरे पर ले गए, जहां उसकी टांग तो तोड़ी, साथ ही जमकर मारपीट की ओर उसके चेहरे पर पेशाब भी किया।

अधमरी हालत में अभिषेक को आरोपितों ने पंचकूला के सेक्टर छह स्थित अस्पताल में एक स्ट्रेचर पर डाला और मौके से फरार हाे गए। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) अंबाला छावनी ने अभिषेक की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है मामला

अभिषेक ने बताया कि वह अपने दोस्त रोहित, निशांत और सौरव कुमार के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिएउ ट्रेन से गाया था। अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन की पार्किंग में बाइक खड़ी कर दी। अगले दिन, 23 सितंबर, की रात को वे वापस लौटे। सौरव पर्ची लेकर बाइक लेने गया, जबकि वह, रोहित और निशांत बाहर खड़े होकर सौरव का इंतजार कर रहे थे।

हाथ में गंडासा लिए इंतजार कर रहे थे बदमाश

उन्होंने बताया इसी दौरान सौरभ के चिल्लाने की आवाज आई, जिस पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां पर देखा कि राहुल वालिया मौके पर है, जिसके हाथ में गंडासा है, जबकि शरीफ उर्फ साहिल राठौर के हाथ में लोहे का पाइप, मिठ्ठू उर्फ वैभव निवासी कबीर नगर राड लेकर खड़ा था, जबकि रुद्र प्रताप भी पाइप लेकर खड़ा था।

इसी दौरान आरोपितों ने अभिषेक की टांग पर लोहे की पाइप से हमला किया, जबकि उसके तीनों दोस्त मौके से भाग गए। मुंह में पिस्टल डाल गोली मारने की धमकी दीअभिषेक ने बताया कि रिंपी सरदार ने उसके मुंह में पिस्टल डाल दी, जबकि उसने कहा कि यदि शोर मचाया तो उसे गोली मार देंगे। इसके बाद तो आरोपितों ने उस पर रॉड से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: गाल-होंठ पर दांत के निशान... पानी मांगने पर मुंह पर किया पेशाब; वाराणसी में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत

स्कॉर्पियो में किया अगवा

यह सभी उसे किडनैप कर स्कॉर्पियो गाड़ी में बिठाया, जबकि उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। गाड़ी में इन आरोपितों ने उसके सारे कपड़े उतार दिए और बुरी तरह से मारपीट की। यहां से वे उसे पंचकूला ले आए। कमरे में बंद करके पीटा अभिषेक ने बताया कि आरोपितों ने पीट-पीट कर उसकी टांग तोड़ दी थी। कमरे में भी उसे पीटा, जबकि आरोपितों ने उसके मुंह पर पेशाब भी किया।

यही नहीं वह बुरी तरह से जख्मी जो चुका था, जबकि आरोपितों ने उसका मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, पर्स आदि छीन लिए थे। एटीएम का पासवर्ड पूछा जो गलत बता दिया। कमरे में उक्त आरोपितों के अलावा अन्य भी थे, जिनको वह सामने आने पर पहचान सकता है।

अस्पताल में छोड़कर हुए फरार

अभिषेक ने बताया कि मारपीट में उसकी हालत काफी बिगड़ चुकी थी। आरोपितों ने उसे गाड़ी में बिठाया और पंचकूला के सेक्टर छह स्थित अस्पताल में पडे स्ट्रेचर पर उसे छोड़कर फरार हो गए। वहां उसे उपचार के लिए दाखिल कर लिया गया। अस्पताल के स्टाफ कर्मी का फोन लेकर उसने अपने भाई को काल की, जो सुबह अस्पताल पहुंचा।