Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh Mayor Election: 'जब AAP को वोट डालने नहीं आती... तो मांगने क्यों जाते हो', घमासान के बीच अब अनिल विज ने ली चुटकी

चंडीगढ़ में मेयर चुनाव (Chandigarh Mayor Elections 2024) को लेकर मचे घमासान के बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij on AAP) ने आम आदमी पार्टी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर वोट डालने नहीं आती तो मांगने क्यों जाते हो। इस दौरान नीतीश कुमार को लेकर राहुल गांधी पर भी चुटकी ली। उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर कहा कि अंगूर खट्टे हैं।

By Deepak Behal Edited By: Gurpreet Cheema Updated: Wed, 31 Jan 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर अनिल विज ने ली चुटकी

जागरण संवाददाता, अम्बाला। लोकसभा चुनाव से पहले चंडीगढ़ का मेयर चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है। अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्र संयोजक अरविंद केजरीवाल को घेरे में लिया है। अनिल विज ने उनसे सवाल पूछा है कि अगर आप के नेताओं को वोट डालने नहीं आती तो फिर वोट मांगने क्यों जाते हो?

विज ने अपने बयान में कहा है "तुम्हारे (आप पार्टी) लोगों को वोट डालनी आती नहीं, फिर वोट मांगने क्यों जाते हो, जब तुम्हें अपनी वोट डालनी नहीं आती तो दूसरों की वोट मांगने का क्या अधिकार है। क्योंकि तुम्हारी (आप पार्टी) वोटें इनवैलिड हुई हैं। "

10 की 10 सीटों पर बीजेपी जीतेगी: अनिल विज

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अनिल विज ने कहा कि हम हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेंगे। हमारी सेना (भाजपा कार्यकर्ता) हमेशा फील्ड में रहती है और ये कभी भी बैरकों में नहीं जाती है।

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है और इसलिए बीते दिन राज्य में 10 लोकसभा चुनावों के लिए कार्यालयों का उद्घाटन किया गया। उन्होंने कहा कि उससे पहले की जो तैयारी करनी होती है और उसके लिए हमारे कार्यकर्ता हमेशा ही तैयार रहते हैं।

हु्ड्डा को लेकर क्या बोले अनिल विज?

पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को लेकर अनिल विज ने बोले- हुडडा साहब को जब से ईडी ने बुलाना शुरू किया है तब से इनमें बहुत ही ज्यादा घबराहट आ गई है और ये बिना तथ्यों और बेतूके ब्यान जारी करते हैं’’। आज प्रदेश में हर आदमी अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है, यदि कहीं पर कोई छोटी-मोटी घटना होती है तो पुलिस अपराधियों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई करती है।

ये भी पढ़ें: Chandigarh Mayor Election: 'न तो उनकी केमिस्ट्री काम कर रही है और न ही...', जीत के बाद जेपी नड्डा ने कांग्रेस-आप पर साधा निशाना

राहुल गांधी के बयान पर तंज-‘‘अंगूर खट्टे हैं’’

बिहार में चल रही उथल-पुथल को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को लेकर भी अनिल विज ने चुटकी ली। उन्होंने हंसते हुए कहा, " अंगूर खट्टे हैं", उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जी कल तक तो नीतीश-नीतीश कर रहे थे और अब नीतीश एनडीए में वापिस आ गए, तो कह रहे हैं कि हमें नीतीश की जरूरत नहीं हैं। राहुल गांधी एक विचार पर नहीं टिकते हैं और उन्हें यह याद नहीं रहता कि कल मैंने क्या कहा था। उनका ज्यादा ध्यान तो स्टोव में कोयले डालकर चाय बनाने में रहता है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh Mayor Election 2024: हाई कोर्ट में 26 फरवरी को अगली सुनवाई, कांग्रेस ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को चुनाव से जोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर