Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala News: विधायक मामन खान की रिमांड बढ़ने पर क्या बोले CM खट्टर? पोर्टल खत्म करने को लेकर हुड्डा पर कसा तंज

विधायक मामन खान की रिमांड बढ़ने के सवाल पर जवाब देते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कहा कि मामन खान (Mamam Khan) की रिमांड बढ़ाना कोर्ट और जांच एजेंसियों का काम है। वहीं उन्होंने पोर्टल खत्म करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा कुछ भी बोलते रहते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
विधायक मामन खान की रिमांड बढ़ने पर बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)।

अंबाला, जागरण संवादाता: नूंह हिंसा में कांग्रेस विधायक मामन खान को 2 दिन की रिमांड बढ़ने और भाजपा सांसद मोनू मानेसर के समर्थन में आने के सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपना रुख स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि रिमांड बढ़ाना कोर्ट और जांच एजेंसी का काम है। मोनू मानेसर मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है, जोकि सही निष्कर्ष तक पहुंचेंगी।

हुड्डा कुछ भी बोलते रहते हैं: सीएम मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार रात को जनसंवाद कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने पोर्टल खत्म करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हुड्‌डा कुछ भी कहते रहें, लेकिन भाजपा सरकार ने जितने भी पोर्टल शुरू किए हैं, उनका लाभ जनता को मिल रहा है। अब घर बैठे कई योजनाओं के लिए आवेदन कर सकते हैं।

जनसंवाद में जनता ने की पोर्टल की सराहना

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फैमिली आईडी से गरीब जनता के राशन कार्ड बनाए गए हैं। लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिल रहा है। चंद मिनटों में पेंशन तक बन रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह 80 जनसंवाद कर चुके हैं, इन सभी जनसंवादों के दौरान जनता ने पोर्टल की सराहना की है।

ये भी पढ़ें: CM मनोहर: अम्बाला में अपराध पर लगेगी लगाम, गुरुग्राम की तर्ज पर बनेंगे इंटिग्रेटिड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें