Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: सिस्टम... बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, शानदार जीत पर दी बधाई

CM Manohar Meet Elvish Yadav हरियाणा के रहने वाले एल्विश यादव का जादू हर किसी पर छाया हुआ है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से एल्विश यादव ने मुलाकात की है। इस अवसर पर सीएम ने उन्हें बिग बॉस (Big Boss) जीतने पर बधाई दी है। इस अवसर पर सीएम ने उन्हें बिग बॉस जीतने पर बधाई दी है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 18 Aug 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव से मिले CM मनोहर लाल खट्टर

अंबाला, ऑनलाइन डेस्क। CM Manohar Visit Elvish Yadav: हरियाणा के रहने वाले एल्विश यादव ( Elvish Yadav) का जादू हर किसी पर छाया हुआ है। उन्होंने बिग बॉस OTT में शानदार जीत हासिल की है। वहीं, अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) से एल्विश यादव ने मुलाकात की है। इस अवसर पर सीएम ने उन्हें बिग बॉस (Big Boss) जीतने पर बधाई दी है।

'हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी'

सीएम ने एल्विश के साथ एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फोटो भी साझा की है। सीएम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव से आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर भेंट की।

उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। pic.twitter.com/DOpSpXdl1l— Manohar Lal (@mlkhattar) August 18, 2023

वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद भी मिली जीत

उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव बने हैं, जो बेहद पॉपुलर यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर हैं। शो में उनकी पॉपुलैरिटी ने उन्हें ताबड़तोड़ वोट्स दिलाए। बिग बॉस के इतिहास में वो ऐसे पहले कंटेस्टेंट बन गए, जो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद विनर बना है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर