Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala News: मंत्री जी! बेटी स्कूल से वापस नहीं आई, पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया पर नहीं की कोई कार्रवाई

गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला में अपने आवास पर लोगों की समस्याएं सुनी। रेवाड़ी से आए दंपती ने विज को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 15 वर्षीय बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती है। पिछले दिनों गायब हो गई थी। पुलिस ने केस तो दर्ज किया लेकिन कार्रवाई नहीं की। विज ने एसपी से कहा-आप इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करो और भी समस्याएं सुनी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 22 Nov 2023 01:09 PM (IST)
Hero Image
अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज ने लोगों की सुनी समस्या। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला। गृह मंत्री अनिल विज(Home Minister Anil Vij) ने अंबाला में अपने आवास पर लोगों की समस्याएं सुनी। रेवाड़ी से आए दंपती ने विज को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 15 वर्षीय बच्ची सरकारी स्कूल में छात्रा है।

गत दिनों वह स्कूल गई थी और तभी से लापता है। उनका आरोप था कि पुलिस ने केस दर्ज करने के बावजूद मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की।

आप इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करो-विज

विज ने एसपी रेवाड़ी को फोन लगाते हुए मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बच्ची के मां-बाप रोते हुए रेवाड़ी से अंबाला पहुंचे हैं आप इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करो।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

विज ने इस मामले की जांच सीआइए स्टाफ से कराने के निर्देश भी दिए। शाहबाद से फरियाद लेकर आई युवती ने अपनी शिकायत देते हुए बताया कि उसके जानकार युवक ने उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: पंजाब-हरियाणा में खालिस्तानी समर्थकों के खिलाफ NIA की रेड, अमृतपाल सिंह के साथी के घर भी पड़ा छापा

आठ लाख रुपए की ठगी मामले में भी दिया जांच का आदेश

अब युवक इटली चला गया है। युवती का आरोप था कि युवक के स्वजन ने भी पहले शादी के लिए हामी भरी थी। विज ने मामले में कुरुक्षेत्र एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए। कैथल से आए व्यक्ति ने उसे जर्मनी भेजने के नाम पर एजेंट द्वारा आठ लाख रुपए की ठगी करने के आरोप लगाए।

यमुनानगर में युवक पर जानलेवा हमला के मामले में दिए जांच के आदेश

विज ने कबूतरबाजी के मामलों के लिए गठित एसआइटी को जांच के निर्देश दिए। वहीं, यमुनानगर में युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में एसपी यमुनानगर को जांच के निर्देश विज ने दिए। इसी प्रकार, अन्य मामलों में भी कार्रवाई के निर्देश गृह मंत्री अनिल विज द्वारा दिए गए।

यह भी पढ़ें: International Gita Mahotsav 2023: इस साल असम को पार्टनर राज्य के रूप में मिला आमंत्रण, ब्रह्मसरोवर में इस दिन से होगा आयोजन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर