Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा के Elvish Yadav ने हिलाया बिग बॉस का सिस्टम, Roasting के लिए हैं फेमस; कभी Salman को कहा था 'क्रिमिनल'

Elvish Yadav देश के एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं। वह हरियाणा के गुरुग्राम जिले से आते हैं। उनको यूट्यूब पर लोकप्रियता उनकी रोस्ट और फनी वीडियोज़ के चलते मिली। एल्विश यादव ने जिस यूट्यूब चैनल की शुरुआत साल 2016 में की थी उस पर आज 11.9 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव को 10.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

By Rajat MouryaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 01 Aug 2023 08:48 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav का बिग बॉस में जलवा, सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई Fan Army

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। अगर आप यूट्यूब पर रोस्ट और फनी वीडियो देखने के शौकीन हैं तो आपने Elvish Yadav का नाम जरूर सुना होगा। एल्विश यादव के यूट्यूब पर 11.9 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। हरियाणा के गुरुग्राम का ये लड़का आज अपनी वीडियोज़ के लिए पूरे देश में फेमस है।

वहीं, इन दिनों एल्विश यादव की चर्चा बिग बॉस शो (Bigg Boss OTT) की वजह से भी बहुत हो रही है। बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में एल्विश यादव ने मजाक-मस्ती और रोस्टिंग का तड़का लगा दिया है। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बीते दिनों उनकी क्लास भी लगाई।

सलमान ने क्यों लगाई थी एल्विश यादव की क्लास

बता दें कि अभी लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान ने एल्विश यादव (Salman Khan on Elvish Yadav) पर जकमर भड़ास निकाली। एल्विश यादव ने बिग बॉस शो की ही दूसरी कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) के बारे में कुछ गलत बातें बोल दी थीं।

एल्विश यादव ने जो कुछ कहा उसे शो के मेकर्स ने सेंसर करके दिखाया। लेकिन सलमान खान को एल्विश यादव की बातों से बहुत ठेस पहुंची। सलमान खान ने यहां तक कह दिया कि अगर आप सोशल मीडिया पर फेमस हैं और आपके मिलियंस में सब्सक्राइबर हैं, तो क्या आपको कुछ भी बोलने का लाइसेंस मिल जाता है।

'क्या तुम्हारी आर्मी 500 रुपये...'

सलमान खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने एल्विश यादव से आगे कहा, ''क्या तुम्हारी आर्मी 500 रुपये देकर तुम्हारे वीडियोज, शो देखेगी, जो अभी मुफ्त में देख रही है।'' इसके साथ ही सलमान ने उनकी मां का वीडियो भी दिखाया, जिसमें एल्विश के लिए मेसेज था। एल्विश यह सब देख बुरी तरह टूट गए और उनके आंसू निकल आए। इस एपिसोड के बाद से ही एल्विश की फैन फॉलोइंग (Elvish Army) सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई एल्विश यादव की Fan Army

एल्विश यादव की फेम का अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि वीकेंड का वार एपिसोड के बाद से वह ट्विटर, इंस्टाग्राम और यहां तक यूट्यूब पर भी ट्रेंडिंग टॉपिक बने हुए हैं। ट्विटर पर #ElvishYadavArmy, Unbreakable Elvish Yadav, #Elvishyadav #ElvishIsTheBoss ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर एल्विश यादव की फैम आर्मी पूरी तरह से एक्टिव है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि वीकेंड का वार एपिसोड के बाद सलमान खान की इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग 4 से 5 मिलियन तक कम हो गई है। वहीं, सलमान खान को ट्रोल भी किया जा रहा है।

कौन हैं एल्विश यादव?

चलिए अब आपको बताते हैं कि एल्विश यादव आज इस मुकाम पर पहुंचे कैसे? दरअसल, एल्विश यादव लोकप्रिय यूट्यूबर हैं। वह हरियाणा के गुरुग्राम जिले से आते हैं। उनको यूट्यूब पर लोकप्रियता उनकी रोस्ट और फनी वीडियोज़ के चलते मिली। एल्विश यादव ने जिस यूट्यूब चैनल की शुरुआत साल 2016 में की थी उस पर आज 11.9 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव को 10.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

लग्जरी और लैविश लाइफ जीते हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव अपनी लैविश लाइफ के लिए खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पोर्श कार खरीदी। जिसके कई वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव एक महीने की कमाई 10 से 12 लाख रुपये है। उनकी नेटवर्थ 50 करोड़ के आसपास है। एल्विश यादव के पास गाड़ियों का भी एक अच्छा कलेक्शन है। पोर्श कार (Porsche 718 Boxster) के साथ-साथ उनके पास Toyota Fortuner भी है। एल्विश यादव के पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 भी है।

एल्विश यादव ने सलमान खान और बिग बॉस शो किया था रोस्ट

अब तक की स्टोरी में आपको यह तो पता चल चुका है कि एल्विश यादव रोस्ट वीडियोज़ बनाते हैं। लोग उनकी रोस्टिंग को खूब पसंद भी करते हैं। लेकिन ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि एल्विश यादव ने बॉलीवुड के भाईजान और बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान को भी रोस्ट किया हुआ है। जी हां, साल 2019 में एल्विश यादव ने स्पेशली सलमान खान को रोस्ट करते हुए एक बड़ा वीडियो बनाया था। इस वीडियो में उन्होंने सलमान खान को 'क्रिमिनल' तक कह दिया था।

एल्विश यादव ने सलमान के लिए कही थी ये बातें

एल्विश यादव ने वीडियो में कहा, "पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान से डरती है। जब उन्होंने विवेक ओबेरॉय का करियर खा लिया तो कोई सपोर्ट में नहीं आया। उन्होंने इंडस्ट्री में सिर्फ महिलाओं को लॉन्च किया है। वह जरूरतमंदों की मदद करते हैं और उन पर अपनी कार भी चढ़ाते हैं। उन पर हिट एंड रन और काले हिरण का केस चल रहा है और वह अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। वह सूरज पंचोली जैसे अन्य अपराधियों की भी मदद करते हैं।"

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर