Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: अंबाला में दिनदहाड़े फायरिंग, पुरानी रंजिश के चलते पंजाब के दो गुटों में गैंगवार; पांच गोलियां दागी...दहशत में लोग

अंबाला के वीटा एनक्लेव कॉलोनी में दिनदहाड़े पंजाब के दो गुटों में शनिवार सुबह गैंगवार हुआ। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन युवकों पर गोलियां भी दाग दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से कॉलोनी के लोग दहशत में हैं। गुरप्रीत और नरदीप की लंबे समय से रंजिश चल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
अंबाला में दिनदहाड़े फायरिंग, पुरानी रंजिश के चलते पंजाब के दो गुटों में गैंगवार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में पंजाब के दो गुटों में गैंगवार हुआ। दोनों की ओर से पांच गोलियां फायर की गई।

दरअसल, अंबाला के वीटा एनक्लेव कॉलोनी में दिनदहाड़े पंजाब के दो गुटों में शनिवार सुबह गैंगवार हुआ। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन युवकों पर गोलियां भी दाग दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से कॉलोनी के लोग दहशत में हैं।

सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा गैंगवार

पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में एक लाल रंग की टी-शर्ट पहने हुए युवक नजर आ रहा है जो कि पंजाब के जड़ौत गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपित का नाम नरदीप बताया गया है।

जबकि तीन युवक उसके आगे-आगे भागते हुए नजर आ रहे हैं इनमें से जो सबसे पीछे है और लंगड़ाकर भाग रहा है उसका नाम गुरदीप बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जो तीन युवक भाग रहे हैं वह चंडीगढ़ नंबर की अल्टो कार में सवार होकर आए थे।

पुरानी रंजिश के चलते हुए गैंगवार

बताया जा रहा है कि यह कार किसी अन्य व्यक्ति की है और उससे कुछ समय के लिए आरोपित यह कार लेकर यहां आए थे। बताया जा रहा है कि गुरप्रीत और नरदीप की लंबे समय से रंजिश चल रही है।

— Himani Sharma (@hennysharma22) November 4, 2023

पहले भी गुरप्रीत की जमकर पिटाई की गई थी। सीसीटीवी में जो युवक भागते हुए नजर आ रहे हैं उनमें से एक के पास स्वनिर्मित तेजधार हथियार भी है। गोली चलाने वाला युवक काले रंग की थार में एक अन्य सहयोगी के साथ आया था।

यह भी पढ़ें- अंबाला कोर्ट परिसर में चली गोली, दहशत में आए वकील; गेट पर सिक्योरिटी में तैनात SPO की बंदूक से हुई फायरिंग

अंबाला कोर्ट परिसर में चली गोली

अंबाला शहर स्थित अदालत परिसर के गेट पर सिक्योरिटी में तैनात एसपीओ से अचानक गोली चल गई। जो छत में जाकर लगी। गोली चलने से वकीलों में दहशत का माहौल बन गया। हालांकि इस दौरान बचाव रहा कि किसी को फायर के दौरान छर्रा नहीं लगा। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी दीपक कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फायर होने के कारणों को जांच शुरू कर दी है।

बंदूक से अचानक हुआ फायर

जानकारी अनुसार रोजाना की तरह अदालत परिसर में काम काज चल रहा था। अदालत परिसर के गेट पर बतौर सिक्योरिटी में तैनात एसपीओ विक्रम ड्यूटी पर था। इस दौरान विक्रम अपनी बंदूक की जांच कर रहा था तो अचानक से फायर हो गया। फायर होते ही अदालत परिसर में सन्नाटा छा गया। घटना स्थल पर पुलिस इकट्ठा हो गई और मौके को संभाला।

यह भी पढ़ें- कूरियर से इजरायल भेजा जा रहा था नशे का सामान, 2 करोड़ के मादक पदार्थ संग नारकोटिक्स विभाग ने तीन को किया गिरफ्तार