Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: ‘सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता', अनिल विज ने शायराना अंदाज में साधा निशाना

हरियाणा में इसी साल अक्टूबर में विधानसभा का चुनाव (Haryana Assembly Election) होने जा रहा है। चुनाव से पहले नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले भी बोल रहे है। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सोनीपत के कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार की गिरफ्तारी पर शायराना अंदाज में चुटकी ली। उन्होंने अंबाला मे भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन पर भी अपनी बात रखी।

By KULDEEP SINGH CHAHAL Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 21 Jul 2024 08:23 AM (IST)
Hero Image
अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने शायराना अंदाज में कांग्रेस को घेरा और कहा ‘सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता’।

अनिल विज ने यह शब्द सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार के लिए कहे, जिन्हें ईडी ने अंबाला मे कोर्ट मे पेश किया। विज ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने पिछले दस साल के राज में किया है वो कभी तो बाहर आ जाती हैं। विज ने कांग्रेस का सीएलयू सरकार की भी संज्ञा दी।

यूपी सरकार के इस फैसले पर कही ये बात

उत्तर प्रदेश सरकार ने कांवड़ यात्रा के दौरान वहां के सभी दुकानदारो को दुकान पर नाम लिखने के आदेश जारी किये है इस पर क्या इस तरह के आदेश हरियाणा मे लागू होंगे। इस पर विज ने कहा कि उन्हें इसके बारे मे कोई जानकारी नहीं है।

कांग्रेस विधायक के गिरफ्तारी पर ली चुटकी

सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार को ईडी ने गिरफ्तार किया हैं जिन्हें अंबाला कोर्ट मे पेश किया गया। इस पर विज ने चुटकी ली और शायराना अंदाज में कहा कि ‘सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता’।

अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

विज ने कहा कि वे तो विधानसभा के सदन में भी कांग्रेस को सीएलयू सरकार कहते थे। 10 सालों के अपने राज में जो लूटमार की है आखिर उसे कब तक छुपा कर रखेंगे, वो कभी न कभी बाहर आ ही जाती है।

विज ने कहा कि ये बड़ी एजेंसी है इनके पास इनफार्मेशन होती है। अब जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि कौन-कौन इसमें शामिल है।

यह भी पढ़ें- विधायक धर्म सिंह छौक्कर और बेटे विकास को भगोड़ा घोषित करने की ED की याचिका खारिज

'हमारी कार्यकर्ताओ की पार्टी है, उन्हीं के दम पर राजनीति करते हैं'

वहीं, 21 जुलाई को अंबाला मे भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है इस पर विज ने कहा कि हम समय समय पर कार्यकर्त्ता सम्मेलन करवाते रहते है। विज ने कहा कि हमारी कार्यकर्ताओ की पार्टी है वे उन्हीं के दम पर राजनीति करते हैं। विज ने कहा कि उन्हें चुनावों की कोई विशेष तैयारियां नहीं करनी पड़ती कार्यकर्त्ता हर समय तैयार रहते है।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: क्या मुख्यमंत्री बनेंगे दीपेंद्र हुड्डा? खूब सुर्खियां बटोर रहा सांसद का स्टाइल, ऐसे ही भूपेंद्र हु्ड्डा भी बने थे CM