Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: अनिल विज ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर ली चुटकी, कहा- छोटी जेल से बड़ी जेल में आ रहे हैं

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत पर बयान देते हुए कहा कि जमानत होना रिहा होना नहीं होता है। उन्होंने ओलम्पिक में पदक जीतने वाले हरियाणा के खिलाड़ी अमन सेहरावत के लिए कहा कि हरियाणा की मिट्टी में ही खेल बसा हुआ है जिसे बच्चा-बच्चा जानता हैं।

By Deepak Behal Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 11 Aug 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
अनिल विज ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर दिया बयान (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने पर चुटकी ली और कहा कि सिसोदिया छोटी जेल से बड़ी जेल में आ रहे हैं।

सिसोदिया को हफ्ते में दो दिन थाने में हाजिरी लगवानी है, पासपोर्ट उनका जब्त है जिससे वो कहीं आ जा नहीं सकते, लिहाजा वो छोटी जेल से बड़ी जेल में आये है। विज ने कहा कि जमानत होना, रिहा होना नहीं होता। विज मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

मोहन लाल बड़ौली के बयान पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का बयान आया था की इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा 25 प्रतिशत नये चेहरों को मौका देगी, बड़ौली के इस बयान का स्वागत करते हुए विज ने कहा कि यह अच्छी बात है, आवश्यकता पड़े तो 25 प्रतिशत ही क्यों सारे विधायकों का रिकॉर्ड देख कर ही टिकटें देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: 'बीजेपी अपने जुमलेबाजी से बाज नहीं आ रही', कुमारी सैलजा ने नायब सरकार पर साधा निशाना

अमन सेहरावत के पदक जीतने पर कहा ये बात

हरियाणा के खिलाड़ी अमन सेहरावत ने देश की झोली में एक और पदक डाला है, इस पर विज ने कहा कि हरियाणा ने अपना परचम लहरा दिया। सारे हिंदुस्तान में अब तक जो मेडल आये हैं, उनमें लगभग सभी हरियाणा के खिलाड़ियों ने लिए है, क्योंकि हरियाणा की मिट्टी में ही खेल बसा हुआ है जिसे बच्चा-बच्चा जानता हैं।

यह भी पढ़ें- 'मेरी उम्र 93 साल और मैं 115 साल जिऊंगा', विधानसभा चुनाव से पहले ओमप्रकाश चौटाला ने दिया बड़ा बयान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर