Move to Jagran APP

Haryana Politics: पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, भूपेंद्र और दीपेंद्र हुड्डा के लिए कही ये बात

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा पर जमकर हमला बोला। हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा का चुनाव होना है जिसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ हरियाणा मांगे हिसाब कैंपेन चलाया है। विज ने कहा कि भाजपा से हिसाब मांगने से पहले कांग्रेस को अपना हिसाब देना चाहिए।

By KULDEEP SINGH CHAHAL Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:48 AM (IST)
Hero Image
अनिल विज ने भूपेंद्र हुड्डा पर कसा तंज (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के बापू- बेटे (भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा) को एक लहर महसूस हो रही है जो इनको उड़ाकर हिंद महासागर में फेंक देगी। कांग्रेस बाहर निकली है भाजपा का हिसाब मांगने, लेकिन सामने आ रहा है कांग्रेस का हिसाब जो उन्होंने किया है।

इसी प्रकार उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब जमानत जब्त पार्टी हो चुकी है, हर प्रदेश में जाकर लोगों को लालच देते है लेकिन लोगों ने इन्हें ठुकरा दिया है। वे रविवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया

विज ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन से अलग होकर सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ने का निर्णय लिया है। सुनीता केजरीवाल द्वारा हरियाणा में 24 घंटे मुफ्त बिजली और हर महिला को 1 हजार रुपए सहित केजरीवाल की 5 गारंटी पर विज ने तंज कसा।

उन्होंने कहा कि आप अब जमानत जब्त पार्टी हो गई है और इनके लालच देने वाले फार्मूले को अब जनता ने ठुकरा दिया है। दिल्ली में ये पूरी तरह साफ हो गई और पंजाब में भी उन्हें सफलता नहीं मिली है।

पूरे देश में जहां-जहां भी इन्होंने अपने उम्मीदवार खड़े किए थे उनकी जमानतें जब्त हुई हैं। अब इस पार्टी का कोई किरदार नहीं रह गया क्योंकि जो बातेंकरके ये सत्ता में आए थे उससे ये यू टर्न हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana News: विधानसभा चुनाव से पहले मुश्किल में कांग्रेस, भूपेंद्र हुड्डा समेत चार विधायक ईडी के निशाने पर

विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

ईडी द्वारा कांग्रेस विधायक पर की कार्यवाही पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा था कि कांग्रेस की एक लहर चल रही है जिससे भाजपा डर रही है और ईडी का उपयोग कर रही है।

जिस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि हां एक लहर चल रही है जो कांग्रेस के बापू बेटे को उड़ा कर हिंद महासागर में फेंक देगी, वो आंधी और तूफान चल रहा है जो इनको यह से उखाड़ के फेंक देगी।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- पुत्र मोह में जकड़े हुए हैं

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।