Move to Jagran APP

Haryana News: अंतिम संस्कार बीच में रोककर मां की अर्थी को अस्पताल ले गई बेटियां, फिर...; पढ़िए क्या है पूरा मामला

हीरानगर की रहने वाली 85 वर्षीय रत्ना रानी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की बेटियों ने हत्या का शक जाहिर किया। उनका कहना है कि उनकी मां की गला घोंटकर हत्या की गई है। लवली ने बताया कि एक जैन कालेज रोड पर उनकी एक प्रापर्टी है। जिसको लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर उन्होंने मां की हत्या करने के आरोप लगाए।

By Umesh Bhargava Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sat, 01 Jun 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
मृतक की बेटी ने लगाया हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। हीरा नगर में रहने वाली करीब 85 वर्षीय बुजुर्ग रत्ना रानी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की दो बेटियों लवली और नूतन ने अपनों पर ही शक जाहिर करते हुए हत्या के आरोप लगा दिए।

उनका कहना है कि उनकी मां की गला घोंटकर हत्या की गई है। लवली और नूतन ने कहा कि पड़ोसियों ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया था कि पिछले दो-तीन दिन पहले उसकी मां की चिल्लाने की आवाज भी सुनाई दे रही थी उन्हें पीटा गया था।

हालांकि पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया।

बेटियों ने अर्थी से उठाकर पहुंचाया अस्पताल

जानकारी के अनुसार हीरा नगर में रहने वाली रत्ना रानी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस बात की सूचना उनकी बेटी लवली को मिली तो सुबह करीब साढ़े 6 बजे अंबाला शहर हीरा नगर में पहुंच गई। वहां पर देखा कि उसकी मां के अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थी।

शव को अर्थी पर लेटाकर उसपर फूलों की माला भी डाल दी गई थी। लवली के अनुसार उसकी मां के गले पर निशान थे। इसीलिए उन्होंने उसे अर्थी से उठाकर पुलिस के जरिए जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

यह भी पढ़ें- Haryana News: दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग होटल में किया ऐसा खौफनाक काम, सबूत जुटाने में लगी रही पुलिस

गला घोंटकर हत्या का लगाया आरोप

लवली ने कहा कि उसे शक है कि उसकी मां की गला घोंटकर हत्या की गई है। लवली ने बताया कि एक जैन कालेज रोड पर उनकी एक प्रापर्टी है। जिसको लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर उन्होंने मां की हत्या करने के आरोप लगाए।

लवली के साथ उनके पति, उसकी बहन नूतन और उसके पति भी साथ थे। लवली ने कहा कि करीब चार साल से यह विवाद चल रहा था। दो साल पहले जब वह बहुत ज्यादा बीमार हुई तो भी उसे उसकी मां से मिलने तक नहीं दिया गया था।

हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया था पुलिस इस मौत को प्राकृतिक बता रही है।

यह भी पढ़ें- Ambala Fake Cosmetic Factory: नकली कॉस्मेटिक के कारोबार का हुआ भंडाफोड़, बनता था इस नामी कंपनी का डुप्लीकेट प्रोडक्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।