Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिप्टी CM और ग्रामीण के बीच पुशअप चैलेंज, पैंट-शर्ट पहने दुष्यंत चौटाला ने दी जबरदस्त टक्कर; देखें VIDEO

Dushyant Chautala Viral Video हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में आप दुष्यंत चौटाला को एक ग्रामीण के साथ अपने आवास में पुशअप लगाते हुए देख सकते हैं। शायद ही पहले कभी दुष्यंत चौटाला को इस अंदाज में देखा गया हो। उन्होंने ग्रामीण को पूरी टक्कर देते हुए जबरदस्त तरीक से पुशअप लगाए।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 28 Aug 2023 10:08 PM (IST)
Hero Image
डिप्टी CM और ग्रामीण के बीच पुशअप चैलेंज, पैंट-शर्ट पहने दुष्यंत चौटाला ने दी जबरदस्त टक्कर

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। Dushyant Chautala Pushups Video हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का मिजाज वैसे तो गंभीर किस्म का ही माना जाता है। लेकिन सोमवार को उनका एक वीडियो सामने आया, जिसे देख हर कोई हैरान है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने सरकारी आवास में एक ग्रामीण के साथ पुश-अप लगा रहे हैं।

— Mohammad Aqib Khan / عاقب / आक़िब (@aqibjournalist) August 28, 2023

दरअसल, हरियाणा के उपमुख्यमंत्री अपने सोमवार को चंडीगढ़ में मानसून सत्र के बाद अपने सरकारी आवास पर थे। यहां उनसे मिलने उनके गांव का एक शख्स पहुंचा। शख्स ने कुर्ता पजामा पहन रखा था और सिर पर देसी पगड़ी थी। ग्रामीण के साथ ही हरियाणा के उपमुख्यमंत्री घर पर ही पुश-अप करने लगे। दोनों ने कुछ देर तक पुश-अप किए। इसका वीडियो भी सामने आया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर