Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा: 'हुड्डा की सरकार में '3D' का था बोलबाला', अमित शाह ने समझाया मतलब, कहा- राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन

Haryana Assembly Election 2024 अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा ने हरियाणा से भ्रष्टाचार को समाप्त करने का काम किया। पहले हुड्डा साहब की सरकार यहां थी तो 3D का बड़ा बोलबाला था- डीलर दलाल और तीसरे दिल्ली के दामाद। ये तीनों D यहां सरकार चलाते थे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन हैं। ये कहते हैं कि हम किसानों को MSP देंगे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा: अमित शाह बोले- राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन।

डिजिटल डेस्क, अंबाला। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज हरियाणा के मुलाना में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ भाजपा की सरकार बनाने का नहीं, बल्कि हरियाणा की गति को चलाए रखने का चुनाव है।

अमित शाह ने कहा कि हरियाणा में पहले कांग्रेस की सरकार थी। नौकरियां तो उस वक्त भी दी जाती थीं। लेकिन आप मुझे बताइए कि खर्ची-पर्ची के बिना नौकरी मिलती थी क्या? भाजपा ने भी नौकरी दी, कई लाख युवाओं को नौकरी मिली। मगर न खर्ची देनी पड़ी और न ही पर्ची। डाकिया घर आया और हाथ में अपॉइंटमेंट लेटर देकर चला गया।

कुछ बाकी हो तो राहुल बाबा देंगे न

भाजपा ने हरियाणा से भ्रष्टाचार को समाप्त करने का काम किया। पहले हुड्डा साहब की सरकार यहां थी, तो 3D का बड़ा बोलबाला था- डीलर, दलाल और तीसरे दिल्ली के दामाद। ये तीनों D यहां सरकार चलाते थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन हैं। ये कहते हैं कि हम किसानों को MSP देंगे। अरे, राहुल बाबा आपके देने के लिए कुछ बाकी रखा हो तो आप देंगे न।

3100 रुपये में धान खरीदने का काम भाजपा करेगी

हरियाणा में नायब सिंह सैनी के आने के बाद 24 फसल MSP पर भाजपा सरकार खरीद रही है। आपकी सरकार जब यहां थी तो वो बाजरा नहीं खरीदती थी। धान 30 प्रतिशत, गेहूं 50 प्रतिशत खरीदती थी। हमने बाजरे का MSP दोगुना किया और गेहूं का 75 प्रतिशत बढ़ाया। मैं आज कहकर जाता हूं कि अगले सीजन में 3100 रुपये में धान खरीदने का काम भाजपा करेगी।

— BJP (@BJP4India) September 27, 2024

यह भी पढ़ें- Haryana Weather: वर्षा ने बढ़ाई किसानों की परेशानी, खेतों में बिछ गईं फसलें, कल भी होगी भारी बारिश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें