Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या अब राजनीति में एंट्री लेंगे हरियाणा के Elvish Yadav? मुख्यमंत्री से मुलाकात और चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

हरियाणा के एल्विश यादव ने हर ओर तहलका मचा दिया है। बिग बॉस ओटीटी-2 में मिली शानदार जीत के बाद हर किसी के मुंह पर एल्विश यादव का सिस्टम डायलॉग है। वहीं अब एल्विश यादव के राजनीति में एंट्री लेने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इन चर्चाओं की शुरुआत उनके सीएम मनोहर लाल से मिलने के बाद हुई। एल्विश यादव ने भी इस पर बात की है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 20 Aug 2023 09:55 PM (IST)
Hero Image
क्या अब राजनीति में एंट्री लेंगे हरियाणा के एल्विश यादव?

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। Will Elvish Yadav Join Politics हरियाणा के एल्विश यादव का नाम इन दिनों हर ओर छाया हुआ है। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतने के बाद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया का 'सिस्टम' पूरी तरह से हैंग कर दिया है। एल्विश यादव हर प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं, अब एल्विश यादव के राजनीति में एंट्री लेने की चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। एल्विश यादव ने खुद भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी-2 जीतने के बाद एल्विश यादव ने सबसे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात की फोटो काफी वायरल हुई। इसके बाद, रविवार को एल्विश यादव ने हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला से मुलाकात की।

आपको बता दें कि एल्विश यादव के बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के साथ भी कनेक्शन हैं। एल्विश यादव की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई भाजपा नेताओं के साथ तस्वीरें हैं। एल्विश यादव ने कई बार बीजेपी की राजनीति की सराहना भी की है।

क्या अब राजनीति में लेंगे एंट्री?

एल्विश यादव ने अपनी जीत की खुशी में रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम में मिट-अप रखा। इस मिट-अप में तीन लाख से ज्यादा लोग पहुंचे। मीट-अप में जहां हरियाणवी कलाकारों का तांता लगा था। वहीं, राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी एल्विश का सम्मान करने पहुंचे। सीएम से मुलाकात करने से पहले एल्विश यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, "मैं बहुत ज्यादा स्पेशल महसूस कर रहा हूं। जब मैं पहली बार सीएम साहब से मिला था तभी से मुझे गर्व महसूस हुआ।"

एल्विश यादव ने आगे कहा, "मुख्यमंत्री मुझे आशीर्वाद देने आ रहे हैं और मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।" राजनीति में एंट्री और चुनाव लड़ने से संबंधित सवाल के जवाब में एल्विश यादव ने कहा कि अभी वो इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया है। उन्होंने कहा, ये सब टाइम बताएगा... जैसे टाइम मुझे ले जाएगा मैं उस ओर चला जाऊंगा।"

सोशल मीडिया स्टार हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव ने जिस यूट्यूब चैनल की शुरुआत साल 2016 में की थी उस पर आज 13.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव को 15.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एल्विश यादव अपनी लैविश लाइफ के लिए खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने पोर्श कार खरीदी। जिसके कई वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव एक महीने की कमाई 10 से 12 लाख रुपये है। उनकी नेटवर्थ 50 करोड़ के आसपास है।