Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: 'राहुल गांधी राजनीति छोड़कर बीड़ी बनाने का काम कर दें शुरू', गृहमंत्री अनिल विज ने आप और कांग्रेस पर कसा तंज

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kehriwal) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा है। उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि पुलिस उन्हें पकड़कर ले जाए जिससे उनकी टीआरपी बढ़े। वहीं राहुल गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि वो राजनीति में फेल हो गए अब बीड़ी बनाने का काम शुरू कर दें।

By Deepak Behal Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 04 Feb 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
गृहमंत्री अनिल विज ने आप और कांग्रेस पर कसा तंज।

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा अदालत का दरवाजा खटखटाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं पुलिस उन्हें पकड़कर ले जाए जिससे उनकी टीआरपी बढे़। इसलिए केजरीवाल बार-बार ईडी द्वारा भेजे गए समन को नजरअंदाज कर रहे हैं।

गौरतलब है कि ईडी द्वारा केजरीवाल को शराब मामले में कई समन देने के बावजूद वह पेश नहीं हुए, जिस पर अब ईडी ने कोर्ट की शरण ली है। विज ने केजरीवाल के भाजपा पर सही समय पर चुनाव न कराने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल गलत बयानबाजी करते रहते हैं और देश में चुनाव समय पर हो रहे हैं। भाजपा चाहती है चुनाव हो और इस बार भाजपा के 400 सांसद जीतकर आएंगे।

भारत रत्न से सम्मानित करने पर आडवाणी को बधाई

पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित करने पर विज ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि आडवाणी ने देश में आदर्श एवं उच्चतम मूल्यों पर राजनीति की और लोगों को प्रेरित किया कि उच्चतम मूल्यों वाली राजनीति करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: 'दुष्यंत चौटाला की राजनीतिक मौत की तैयारी में थे हुड्डा', गठबंधन को लेकर बोले JJP महासचिव दिग्विजय चौटाला

राहुल गांधी का बीड़ी बनाने का काम भी अच्छा: विज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा गत दिवस बीड़ी बनाने वाली फैक्ट्री में श्रमिकों के साथ बैठने पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में तो फेल हो गए है। उन्होंने इंडी (आई.एन.डी.आई) बनाई जिसकी अब भिंडी बन गई। अब कोई न कोई और काम तो ढूंढना है और यह बीड़ी बनाने का काम भी अच्छा है।

ये भी पढ़ें: Haryana: 'विज जैसे नेता राजनीति में हैं तो ...', गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात पर बोले द ग्रेट खली