Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पंजाब में झूठे वादे कर सत्ता में आई AAP, ऐसी पार्टी से कोई उम्मीद नहीं रख सकते'- बोले गृह मंत्री अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश ने जितनी तरक्की पीएम नरेंद्र मोदी के समय में की है उतनी तरक्की कभी नहीं हुई और देश का सम्मान जितना मोदी राज में हुआ है उतना कभी नहीं हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 09:33 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना।

अंबाला, जागरण संवाददाता। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पंजाब सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल पर वैट बढ़ाने के फैसले पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार झूठे वादे करके सत्ता में आई, अब वो वादे पूरे करने मुश्किल हो रहे हैं, इसलिए लोगों की जेब से यह किसी ने किसी बहाने पैसे निकलवा रहे हैं। विज सोमवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश ने जितनी तरक्की पीएम नरेंद्र मोदी के समय में की है उतनी तरक्की कभी नहीं हुई और देश का सम्मान जितना मोदी राज में हुआ है उतना कभी नहीं हुआ लेकिन, केजरीवाल को यह नजर नहीं आता। क्योंकि आप का जन्म झूठ से हुआ है।

'जिस पार्टी का जन्म झूठ से हुआ उससे...'

विज ने आगे कहा, "अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था, उस आंदोलन की आड़ में आम आदमी पार्टी बनाई गई थी... जिस पार्टी का जन्म झूठ से हुआ उससे कोई उम्मीद नहीं की जा सकती।" बता दें कि केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विकास कार्य रोकने के आरोप लगाए थे।

केजरीवाल के बयान पर विज ने ली चुटकी

गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि "क्या उनके बाकी मंत्री भी सत्येंद्र जैन और सिसोदिया जैसे हैं, ऐसा कहकर केजरीवाल ये बताना चाह रहे हैं कि उनकी सारी सेना ही ऐसी है।" बता दें कि है कि केजरीवाल ने एक बयान में कहा था कि बेशक सत्येंद्र जैन व सिसोदिया को जेल में डाल दिया हो, लेकिन उनके पास काम करने वाले 100 सिसोदिया व 100 जैन हैं।

ये भी पढ़ें- 'मुस्लिम व्यक्ति को अनुसूचित जाति आरक्षण का लाभ वैध नहीं'- असिस्टेंट प्रोफेसर को बर्खास्त करने के फैसले पर HC

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें