Move to Jagran APP

Haryana: 'इंडी' गठबंधन की बन गई भिंडी, अब जो मर्जी तल के..., Nitish कुमार के NDA में वापसी पर बोले हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज

बिहार की राजनीति (Bihar Political Crisis) में उथल पुथल के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने इंडी गठबंधन पर करारा तंज कसा है। उन्होंने महागठबंधन पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के एनडीए में वापस आने से जो नया गठबंधन इंडी बना था उसकी भिंडी बन गई है। अब जो मर्जी तल के खा जाएगा।

By Deepak Behal Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 07:21 PM (IST)
Hero Image
बिहार की सियासत के बाद इंडी गठबंधन पर बोले हरियाणा मंत्री अनिल विज (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आई-एन-डी-आई (इंडी) गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के एनडीए में वापस आने से जो नया गठबंधन 'इंडी' बना था, उसकी भिंडी बन गई है। अब जो मर्जी तल के खा जायेगा। वे बिहार की राजनीति में चल रहे फेरबदल को लेकर बोल रहे थे।

उल्लेखनीय है कि बिहार की राजनीति में एक बड़ा सियासी फेरबदल देखने को मिला है और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार के मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया और आई-एन-डी-आई गठबंधन से नाता तोड़ दिया है।

राम मंदिर को लेकर राहुल गांधी पर विज ने बोला हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी न्याय यात्रा के तहत जगह-जगह घूम रहे हैं, इस दौरान उन्होंने यह आरोप लगाए है कि उन्हें मंदिर में घुसने नहीं दिया गया। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि कोई राम लहर नहीं है, राम लहर तब होगी जब वह राम को मानेंगे। इन्हें न्योता दिया गया था लेकिन वह नहीं गए और इन्होंने इंकार कर दिया। जनता को पता लग गया है कि यह राम विरोधी हैं और अब वह जगह-जगह जाकर अपनी सफाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana: कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा उम्मीदवारों की चयन की प्रक्रिया, इच्छुक उम्मीदवार इस लास्ट डेट तक कर सकते हैं आवेदन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें