Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा की तारीख पास आते देख बढ़ रहा लोगों में उत्साह, अनिल विज बोले- देश पूरी तरह से हो रहा राममय

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में लोग पूरी तरह से राममय हो रहे हैं और रामजी का स्वागत करने के लिए जगह-जगह पर तैयारियां हो रही हैं। उन्होंने कहा कि इसको कहते हैं विनाश काले विपरीत बुद्धि इसलिए इनका नाश होने वाला है इसलिए रामजी इनके मुंह से ऐसी-ऐसी बातें निकलवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल अपनी जगह है मंदिर अपनी जगह है।

By Deepak Behal Edited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 06 Jan 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा की तरीख पास आते देख बढ़ रहा लोगों में उत्साह,

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में लोग पूरी तरह से राममय हो रहे हैं, और रामजी का स्वागत करने के लिए जगह-जगह पर तैयारियां हो रही हैं, लेकिन विपक्ष इस मूवमेंट को लेड डाऊन करना चाहता हैं। विज शुक्रवार को राममंदिर और अस्पताल के संबंध में विपक्ष द्वारा की टिप्पणी पर जवाब दे रहे थे।

विनाश काले विपरीत बुद्धि

उन्होंने कहा कि इसको कहते हैं विनाश काले विपरीत बुद्धि, इसलिए इनका नाश होने वाला है, इसलिए रामजी इनके मुंह से ऐसी-ऐसी बातें निकलवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल अपनी जगह है, मंदिर अपनी जगह है, इनको आजतक यह अंतर समझ नहीं आया।

भाजपा विपक्ष को जेल में बंद कराकर चुनाव कराना चाहती हैं

शिवसेना नेता संजय राउत के ब्यान कि भाजपा विपक्ष को जेल में बंद कराकर चुनाव कराना चाहती हैं, पर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संजय राउत ने सारे चुनाव खुद देंखें, भाजपा के समय में खुला माहौल दिया जाता है। उन्होंने बताया कि पहले हमने देखा है कि ये कांग्रेस वाले पुलिस लेकर हमें पकड़ लिया करते थे। अब तो ऐसा नहीं है और पूरी तरह से निष्पक्ष चुनाव कराए जाते हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर