Move to Jagran APP

Haryana Politics: 'आम आदमी पार्टी हो गई जमानत जब्त पार्टी', केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही बेल? बोले अनिल विज

Haryana Politics अनिल विज ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप आदमी पार्टी अब जमानत जब्त पार्टी बन गई है। जिस मु्द्दे को लेकर आम आदमी सत्ता में आई थी उसी मु्द्दे से भटक गई। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में एक-एक पैसा खाते में जाता है। सिस्टम बदलने से कांग्रेस को तकलीफ हो रही है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
Haryana Politics: अनिल विज ने आप पर साधा निशाना, केजरीवाल को लेकर कही ये बात।

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब 'जमानत जब्त पार्टी हो गई है'। उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर ये सत्ता में आए थे आज उससे विपरीत हो रहा है। उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के राज में एक-एक पैसे बैंक खाते में जाता है, जिससे इन्हें तकलीफ हो रही है क्योंकि इनका खर्चा चलना बंद हो गया है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने इंडिया गठबंधन से नाता तोड़ दिया है, जिसे लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी सर्वे में नहीं आती, बल्कि सीधा सरकार बनाती है। जिस पर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि आप पार्टी अब लगभग सारे देश में जमानत जब्त पार्टी बन गई है।

गई हुई चीज हो गई है AAP

दिल्ली से भी लोगों ने इन्हें उखाड़ दिया है, पंजाब में भी उन्हें मनमर्जी नतीजे नहीं मिले हैं। हरियाणा में भी इन्होंने अपना उम्मीदवार खड़ा किया था जो बुरी तरह हार गया। अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब गई हुई चीज हो गई है। जिन मुद्दों को लेकर ये लड़े थे आज वो सब उल्टा हो रहा है। हरियाणा में इन दिनों कांग्रेस हरियाणा मांगे हिसाब अभियान चलाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें- विधायक धर्म सिंह छौक्कर और बेटे विकास पर आज आ सकता है कोर्ट का बड़ा फैसला, इस मामले में हैं आरोपी

दीपेंद्र हुड्डा पर अनिल विज का पलटवार

इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने अपने एक बयान में कहा कि हरियाणा सरकार घोषणावीर बन रही है। काम चवन्नी का और गिनवा दस का रही है। जिस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने दीपेंद्र हुड्डा से सवाल करते हुए कहा कि वे बताए क्या सिर्फ 25 प्रतिषत लोगों को ही पेंशन मिल रही है या 25 प्रतिषत लोगों तक ही सभी सेवाएं पहुंच रही हैं।

'कांग्रेस को हो रही तकलीफ'

अनिल विज ने कहा कि भाजपा के राज में एक-एक पैसा खाते में जाता है और कांग्रेस के राज में ये जब ऊपर से अगर 100 रुपये आते थे तो नीचे तक 15 रह जाते थे, ये कांग्रेस का आजादी के बाद का बनाया हुआ सिस्टम था, जिसे भाजपा ने बदला और इसी बात की कांग्रेस को तकलीफ है क्योंकि इनकी रोजी-रोटी इसी से चलती थी।

'केजरीवाल के खिलाफ ठोस सबूत'

वहीं, अरविंद केजरीवाल के वकील ने कहा है कि केजरीवाल सीएम हैं, आतंकवादी नहीं, वे जेल से बाहर न आए इसलिए उन्हें दूसरे केस में गिरफ्तार किया गया है। जिस पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि उनके बाहर आना या न आना कोर्ट पर निर्भर करता है और अगर उन्हें जमानत नहीं मिल रही इसका मतलब है कि उनके (केजरीवाल) खिलाफ ठोस सबूत है।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: 'कांग्रेस और AAP एक ही थाली के चट्टे-बट्टे...', विपक्ष पर फूटा CM नायब सैनी का गुस्‍सा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।