Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: 'SYL का पानी नहीं देने वालों को किसानों की चिंता...', BJP का भगवंत मान पर बड़ा हमला

Haryana Politics हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मीडिया सचिव प्रवीण आत्रेय ने पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल का पानी नहीं देने वालों को किसानों की चिंता नहीं करनी चाहिए। अगर वे चिंता कर रहे हैं तो यह हास्यास्पद है। आप की मुफ्त देने की राजनीति के कारण पंजाब और दिल्ली में सरकार बन गई।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Haryana Politics: बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी के मीडिया सचिव प्रवीण आत्रेय ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए कहा कि एसवाईएल का पानी नहीं देने वालों का हरियाणा के किसानों की चिंता करना हास्यास्पद है।

आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार को हरियाणा के हक का पानी तुरंत देना चाहिए। आत्रेय ने कहा कि आप नेता संजय सिंह हरियाणा में डबल इंजन सरकार का जिक्र कर रहे थे, परंतु वह भूल गए कि इसी डबल इंजन के चलते हरियाणा आर्थिक क्षेत्र में पंजाब से बहुत आगे निकल चुका है।

'केंद्र से मांग रहे पैसे'

यहां की प्रति व्यक्ति आय तथा जीएसडीपी पंजाब से कहीं ज्यादा है। आप की मुफ्त देने की राजनीति के कारण पंजाब और दिल्ली में सरकार तो बन गई, परंतु आज दोनों जगह जनता परेशान हैं। आत्रेय ने कहा कि कर्मचारियों को वेतन देने के लिए भी केंद्र से पैसे मांगते हैं।

अब नहीं गलेगी दाल

परंतु हरियाणा की जनता राजनीतिक रूप से बहुत जागरूक है। झूठ बोलने वालों को तुरंत पहचान लेती है। झूठ के सहारे प्रदेश में राजनीति करने का ख्वाब पाले बैठे आप नेताओं को समझ लेना चाहिए कि यहां उनकी दाल नहीं गलने वाली।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: 'जमानत जब्त पार्टी हो गई आम आदमी पार्टी', केजरीवाल को जमानत नहीं मिलने पर क्या बोले अनिल विज