Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Train Cancelled: कोहरे से पहले 30 ट्रेन रद, कुछ के घटे फेरे; यहां जानें सभी डिटेल्स

Haryana Train Cancelled अंबाला कैंट से बरोनी जाने वाली ट्रेन 2 दिसंबर से 24 फरवरी तक रद रहेगी। बरौनी से अंबाला आने वाले 4 दिसंबर से 29 फरवरी तक बंद रहेगी। चंडीगढ़ से प्रयाग आने जाने वाली 1 दिसंबर से 29 दिसंबर तक रद रहेगी। उत्तर रेलवे ने धुंध से पहले ही ट्रेनों को रद फेरों की संख्या में कमी करना और कुछ ट्रेनें बीचों बीच आंशिक रद कर दी।

By AVTAR SINGHEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 06:58 AM (IST)
Hero Image
Haryana Train Cancelled: काेहरे से पहले 30 ट्रेन रद, कुछ के घटे फेरे; यहां जानें सभी डिटेल्स

जागरण संवाददाता, अंबाला। उत्तर रेलवे ने धुंध से पहले ही ट्रेनों को रद फेरों की संख्या में कमी करना और कुछ ट्रेनें बीचों बीच आंशिक रद कर दी। जिन ट्रेनों को रद किया गया उनकी संख्या तीस है। जबकि जिन ट्रेनो के फेरों को घटाया वह चार हैं। जबकि दो ट्रेनों को बीचों बीच रद कर दिया गया है।

इसलिए लिया गया गाड़ियों को रद करने का फैसला

धुंध एवं कोहरे के सीजन के मद्देनजर रेल विभाग ने अभी से सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है और कोहरे के सीजन में अक्सर लेट होने वाली गाड़ियों को रद्द करने का निर्णय लिया है। उत्तर रेलवे मुख्यालय की ओर से जारी सूचना के अनुसार यह निरस्तीकरण 3 दिसंबर से शुरू होकर 2 मार्च तक लागू रहेगा।

यह रहेगा शेड्यूल

जानकारी अनुसार अंबाला कैंट से बरोनी जाने वाली ट्रेन 2 दिसंबर से 24 फरवरी तक रद रहेगी। बरौनी से अंबाला आने वाले 4 दिसंबर से 29 फरवरी तक बंद रहेगी। चंडीगढ़ से प्रयाग आने जाने वाली 1 दिसंबर से 29 दिसंबर तक रद रहेगी। जैन नगर से अमृतसर आने जाने वाली 5 और 7 दिसंबर से रद रहेगी। अंबाला कैंट से गंगानगर आने जाने वाली 1 दिसंबर से 29 फरवरी तक रद रहेगी।

यह भी पढ़ें- Haryana News: ग्रामीण चौकीदारों को क्षेत्र में मृत्यु की सूचना देने पर मिलेगा ज्यादा मानदेय, दर्ज करनी होगी व्यक्ति की सूचना

यह भी पढ़ें- हरियाणा मेंटेनेंस ऑफ पेरेंट्स एंड सीनियर सिटीजन में जिला मजिस्ट्रेट घर खाली करने का नहीं दे रहे आदेश, HC ने मांगा स्पष्टीकरण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर