Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: Corona से निपटने को स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह तैयार, मॉकड्रिल कर जांचे गए उपकरण... अनिल विज ने दी जानकारी

कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से चौकस है और इस बात की जानकारी हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दी। उन्होंने कहा कि मॉकड्रिल कर सभी उपकरणों को चलाकर देखा गया है। आगे जैसे स्थिति होगी उसी के मुताबिक कोई आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ये जानकारी उन्होंने रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी।

By Deepak Behal Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 24 Dec 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के स्वास्थ्य एंव गृह मंत्री अनिल विज बोले कोरोना से निपटने को स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह तैयार

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग (Haryana Health Department) पूरी तरह से चौकस है। मॉकड्रिल कर सभी उपकरणों को चलाकर देखा गया है।

आगे जैसे स्थिति होगी उसके मुताबिक कोई आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। विज रविवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

प्रियंका गांधी पर किया कटाक्ष

प्रियंका गांधी को यूपी प्रभारी पद से पार्टी द्वारा हटाए जाने पर गृह मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इनकी पार्टी (कांग्रेस) को व इनके गठबंधन (आईएनडीआईए) को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की ताकत का पता चल गया है।

इसलिए इन्हें हटाया गया है। राहुल गांधी का आईएनडीआईए (I.N.D.I.A) गठबंधन ने नाम न लेकर किसी और का नाम लेने से सिद्ध हो गया कि गठबंधन ने भी राहुल गांधी को रिजेक्ट कर दिया है।

ये भी पढे़ं- गंदगी देख भड़के मंत्री जी! बिना बताए किया औचक निरीक्षण, अधिकारी को कहा -ऐसे शौचालय में...

राहुल गांधी को सिर्फ नजर आते हैं अडानी- अनिल विज

राहुल गांधी द्वारा अडानी पर दिए गए बयान पर विज ने कहा यह तो राहुल गांधी का पुराना राग है और उन्हें सोते-जाते उठते सब जगह अडानी नजर आता है।

वहीं, एक सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में गलत प्रचार करके उत्तर व दक्षिण भारतीयों को आपस में लड़ाने की कोशिश की जा रही है, मगर हम सभी भारतीय है।

ये भी पढे़ं- स्वदेशी स्मार्ट स्ट्रिप से पैकेटबंद मिठाई की पता चलेगी गुणवत्ता, Karnal के राष्ट्रीय डेरी अनुसंधान संस्थान ने की नई खोज