Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: गृह मंत्री का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले- मेरे परिवार-पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार बर्दाश्त नहीं करूंगा

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि मेरे भाई मेरी ताकत व मेरी जान हैं मेरा परिवार सांझा परिवार है। उन्होंने मंच से चेतावनी देते हुए कहा कि विपक्ष हमारे बीच विघ्न डालने की कतई कोशिश न करें नहीं तो वह ऐसा जवाब देंगे जो दुष्प्रचार करने वालों के लिए एक सबक होगा

By KULDEEP SINGH CHAHALEdited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 09 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
गृहमंत्री अनिल विज बोले मेरे परिवार या पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों को बख्शूंगा नहीं

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंच से उन लोगों को चेतावनी दी, जो उनके परिवार व पार्टी तथा कार्यकर्ताओं के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति करें, लेकिन इस तरह का दुष्प्रचार बर्दाश्त नहीं होगा। ऐसे लोगों को मैं बख्शूंगा नहीं। प्रचार कर रहे हैं कि इस बार विज चुनाव नहीं लड़ेंगे, जबकि उनके भाई कपिल विज मैदान में उतरेंगे।

मेरे भाई मेरी ताकत व मेरी जान हैं

गृहमंत्री विज ने कहा कि मेरे भाई मेरी ताकत व मेरी जान हैं, मेरा परिवार सांझा परिवार है। उन्होंने मंच से चेतावनी देते हुए कहा कि विपक्ष हमारे बीच विघ्न डालने की कतई कोशिश न करें, नहीं तो वह ऐसा जवाब देंगे जो दुष्प्रचार करने वालों के लिए एक सबक होगा। वे रविवार को अंबाला कैंट के बीपीएस प्लेनेटेरियम में भाजपा की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

दुष्प्रचार करने वालों को चेतावनी दे डाली

उन्होंने मंच से ही दुष्प्रचार करने वालों को चेतावनी दे डाली। विज ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने इतने विकास कार्य करवाए मगर, दूसरी पार्टियों ने छावनी में 70 सालों में कोई विकास कार्य तक नहीं किए। आज यह विपक्षी पार्टियां विकास की बात नहीं करती जबकि अन्य मुद्दे शहर में छोड़कर लोगों को उकसा रहे हैं। विज ने कहा कि विपक्षी उनके खिलाफ दुष्प्रचार करते हुए कह रहे हैं कि इस बार अनिल विज चुनाव नहीं लड़ेगा और उनके भाई चुनाव लडेंगे।

यह भी पढ़ें- अंबाला में हाईब्रिड इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार की फैक्ट्री होगी स्थापित, राज्य के गृह मंत्री के सामने रखा प्रस्ताव

कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा

अनिल विज विज ने कहा विपक्ष भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर दुष्प्रचार कर रहे हैं जबकि उन्हें अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है। उन्हें यकीन है कि उनके कार्यकर्ता पाक साफ होकर इससे बाहर निकल आएंगे।

मंच से उन्होंने आशीष गुलाटी का नाम लेकर कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और गुलाटी इससे अवश्य बाहर आएंगे। भाजपा नेता बीएस बिंद्रा को किसी ने मारने की धमकी दी जोकि एक घटिया हरकत है। हम इस पूरे मामले की तह तक जाकर धमकी देने वाले को सामने लाकर बेनकाब करेंगे। हमारे काम के सामने विपक्ष मुकाबला नहीं कर सकता।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर