Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala News: पहले से शादीशुदा पति ने दूसरी पत्नी के साथ किया दुष्कर्म, धमकी देते हुए कहा-'चील कौओं को टुकड़े करके खिला दूंगा'

हरियाणा के अंबाला में एक पति ने दहेज के लिए अपनी पत्नी के गर्दन पर तलवार रखते हुए कहा कि यदि मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारे शरीर के टुकड़े करके चील कौओं को खिला दूंगा। इसके साथ ही पत्नी ने स्पेन में दुष्कर्म करने के आरोप भी लगाए हैं। साथ ही उसे जान से मारने की कोशिश भी की है।

By KULDEEP SINGH CHAHALEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
पहले से शादीशुदा पति ने दूसरी पत्नी के साथ किया दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, अंबाला। गर्दन पर तलवार रखकर पति ने अपनी पत्नी को धमकी दी कि यदि तुमने मेरा कहा नहीं माना तो तुम्हारे शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके चील कौओं को खिला दूंगा। हमारे खानदान के लिये कोई नहीं बात नई है। मेरे पिता को पूरे हरियाणा के गुंडे सैल्यूट करते हैं, क्योंकि मेरा पिता जब पुलिस में था तब भी वह सबसे बड़ा गुंडा था और उनसे हफ्ता लेता था। महेश नगर थाना पुलिस ने महिला मुकेश निवासी गांव मदलौडा बड़ा मुहल्ला जिला पानीपत की शिकायत पर ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

पहले से शादीशुदा है पति

उन्होंने बताया कि उसकी शादी नरेंद्र सिंह के साथ हुई थी। उसके गर्भवती होने पर पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। उसके गहने ले लिए गए, जबकि उसे और अधिक दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। यही नहीं उससे 20 लाख रुपये और गाड़ी की मांग की। उसका पति विदेश चला गया, जबकि ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते रहे। उसे जहां मारने की कोशिश की जाती।

ये भी पढ़ें: Haryana: जनस्वास्थ्य विभाग में उच्च शिक्षित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बन सकेंगे क्लर्क, ग्रुप सी में वेतन बढ़ाने का अनुरोध

ससुर पर लगाए गंदी नजर रखने के आरोप

वहीं, उसे सुसाइड करने के लिए उकसाया जाने लगा। उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखने लगा। बाद में वह अपने पति के पास स्पेन चली गई। यहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि बंधक बनाकर रखा। पति उससे अप्राकृतिक रूप से शारीरिक संबंध बनाता, जबकि मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने आगामी जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Charkhi Dadri News: धनतेरस पर्व से पहले दिन नगर के बाजारों में रही चहल-पहल, कारोबार बेहतर होने की उम्मीदें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर