Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: JJP विधायक दल की बैठक के बाद बोले देवेंद्र बबली- 'पूरे पांच साल चलेगी गठबंधन की सरकार'

हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने बताया कि विधायक दल की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे और पिछले समय में हुए पार्टी कार्यक्रम पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई।

By Jagran NewsEdited By: Gurpreet CheemaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
JJP विधायक दल की बैठक के बाद बोले देवेंद्र बबली- 'पूरे पांच साल चलेगी गठबंधन की सरकार'

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो। हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन (BJP JJP Alliance) में बीते कुछ दिनों तकरार देखने को मिल रही है। इस बीच, सोमवार को चंडीगढ़ में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के आवास पर जेजेपी विधायक दल (JJP Meeting) की बैठक की गई। बैठक में जेजेपी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। विधायक दल की बैठक को लेकर पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली (Devendra Babli) की प्रतिक्रिया सामने आई है।

देवेंद्र बबली ने बताया कि विधायक दल की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे और पिछले समय में हुए पार्टी कार्यक्रम पर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई। लोकसभा चुनाव को देखते हुए अब हर क्षेत्र में रैली की जाएगी। उन्होंने बताया कि गोहाना में दो जुलाई से रैली की शुरुआत होगी और अगस्त तक पांच लोकसभा क्षेत्रों में रैली होगी।

सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

देवेंद्र बबली ने स्पष्ट रूप से कहा कि जेजेपी दस की दस लोकसभा सीटों और 90 की 90 विधानसभा सीटों पर लड़ने की तैयार कर रही है। पंचायत मंत्री ने कहा कि जेजेपी को ब्लॉक लेवल पर और मजबूत किया जाएगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि बीजेपी भी अपनी तैयारी में जुट गई है।

गठबंधन में तकरार पर बबली का बड़ा बयान

गठबंधन में चल रही तकरार पर भी देवेंद्र बबली ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन पर सीएम (मनोहर लाल खट्टर) कह चुके हैं कि हमारा गठबंधन मजबूत चल रहा है। बबली ने आगे कहा कि भविष्य में गठबंधन पर फैसला दोनों पार्टियों की टॉप लीडरशिप करेगी। हालांकि, बबली ने ये भी कहा कि गठबंधन की सरकार पूरे पांच साल चलेगी।

किसानों के आंदोलन पर क्या बोले बबली?

किसानों ने सूरजमुखी पर एमएसपी (MSP) की मांग को लेकर फिर से आंदोलन शुरू कर दिया है। इस पर देवेंद्र बबली ने कहा कि सूरजमुखी के मुद्दे पर किसानों को न्योता दिया है, बात करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि हाईवे बंद नहीं होना चाहिए, किसानों को बैठकर बातचीत करनी चाहिए। कानून व्यवस्था को बनाए रखना सरकार की जिम्मेदारी है।

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार पद्मश्री या पद्म भूषण अवॉर्डी को देगी 10 हजार रुपये मासिक पेंशन, CM खट्टर ने की घोषणा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें