Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala Crime: भाई ने किया मुंहबोली बहन का मर्डर, प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर 30 जगह किये वार; सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट कही ये बात

Brother murdered sister in Ambala अंबाला कैंट के कच्चा बाजार के रहने वाले करण ने सोमवार रात अपनी बहन भावना पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक करीब तीस वार किए गए। आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। सोशल मीडिया साइट शादी डॉट-कॉम पर रिश्ता हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
भाई ने किया मुंहबोली बहन का मर्डर। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला। Brother Killed sister in Ambala अंबाला कैंट के कच्चा बाजार के रहने वाले करण ने सोमवार रात अपनी बहन भावना उर्फ मुस्कान पर चाकू से वार कर के हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक करीब तीस वार किए। आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

घायल हालत में महिला को कैंट के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार करीब दो साल पहले भावना की शादी मेरठ के रहने वाले अंकुर से हुई थी।

करण पर पहले भी सट्टेबाजी आर्म्स-एक्ट मारपीट के केस दर्ज

विवाद के चलते भावना व अंकुर के बीच मामला तलाक तक पहुंच गया था। इसी से करण भी नाराज चल रहा था। करण पर पहले भी सट्टेबाजी आर्म्स एक्ट मारपीट के केस दर्ज हैं। आरोपित फरार है जबकि उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh: साइबर ठगी में हरियाणा पुलिस ने सात राज्यों में चिन्हित किए 50 हाट स्पाट एरिया, अव्वल नंबर पर राजस्थान

जानकारी के अनुसार भावना की अंकुर से शादी के बाद विवाद हो गया था। जिसके चलते महिला अपने मायके में रह रही थी। बताया जाता है कि करीब दस लाख रुपये में तलाक केस निपट रहा था।

बद्दी में किसी फैक्ट्री में करता है काम 

लेकिन मायके वालों ने कथित रूप से मना कर दिया। भावना की मां का कहना था कि लड़की को बसाना है। अंकुर को परिवार ने बेदखल किया हुआ है और वह बद्दी में किसी फैक्ट्री में काम करता है।

पेट और गर्दन पर किए करीब तीस वार 

वह सोमवार को ही बद्दी से आया था। किसी बात पर स्वजनों से विवाद हुआ। इसी के चलते अंकुर ने अपनी बहन भावना पर चाकू से वार करने शुरू कर दिए। पेट और गर्दन पर करीब तीस वार किए। वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घायल हालत में भावना को नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट लाया गया।

शादी डॉट-कॉम पर हुआ था रिश्ता

यहां पर डॉक्टर ने भावना को मृत घोषित कर दिया। उधर वारदात से पहले करण ने फेसबुक पर पोस्ट भी डाली थी। जिसमें करण ने बताया था कि किस तरह शादी डॉट-कॉम पर रिश्ता हुआ।

पुलिस ने शिकायत के बाद शुरू की कार्रवाई

शादी के महज एक माह बाद ही उसकी बहन को मेरठ सिटी के एक सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया। अस्पताल पहुंचे कैंट थाना पुलिस(Ambal Police) ने स्वजनों के बयान लिए और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Karnal: करनाल एसटीएफ को लगी एक और सफलता हाथ, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक गुर्गा गिरफ्तार, हथियार बरामद