Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala Crime: दिवाली की रात अंबाला में रोडवेज ड्राइवर की ड्यूटी पर हत्या, शव के साथ धरने पर बैठे स्वजन; सरकार से की ये मांग

अंबाला कैंट बस स्टैंड परिसर में दिवाली की रात हुए रोडवेज कर्मचारी राजबीर की हत्या के मामले में स्वजन धरने पर बैठे गए। स्वजन ने मांग की है कि सरकार मुआवजा के साथ व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दे। पुलिस ने मृतक के बेटे अमित निवासी पटेल नगर सोनीपत की शिकायत पर हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
Ambala Roadways driver murdered तस्वीर में मृतक ड्राइवर के परिजन धरने पर बैठे हुए

जागरण संवाददाता, अंबाला। (Ambala Roadways driver murdered)  अंबाला कैंट बस स्टैंड परिसर में दिवाली की रात हुए रोडवेज कर्मचारी राजबीर की हत्या के मामले में स्वजन धरने पर बैठे हैं। स्वजनों की मांग है कि सरकार मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे।

देर रात परिजन शव के साथ धरने पर बैठे

पड़ाव थाना पुलिस(Haryana Police) ने मृतक के बेटे अमित निवासी पटेल नगर सोनीपत की शिकायत पर हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

शव का पोस्टमार्टम सेक्टर 32 चंडीगढ़ स्थित अस्पताल में किया गया, जिसके बाद देर रात स्वजन शव लेकर बस स्टैंड परिसर में धरने पर बैठ गए।

बहसबाजी के बाद युवकों ने की मारपीट, मौत

उल्लेखनीय है कि दिवाली (12 नवंबर 2023) की रात को राजबीर कैंट बस स्टैंड की पार्किंग ड्यूटी पर था और पर्चियां काट रहा था। इसी दौरान डस्टर गाड़ी में युवक आए, जिनके साथ राजबीर की बहसबाजी हुई। युवकों ने उसके साथ मारपीट (Crime News) की, जिसमें उसकी मौत हो गई।