Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Internet Ban in haryana: हरियाणा के इन इलाकों में फिर बंद हुई इंटरनेट और बल्क मैसेज सर्विस, जानिए कब तक रहेगा बैन?

दिल्ली चलो आंदोलन के चलते हरियाणा के सात जिलों में बीते कई दिनों से इंटरनेट और बल्क मैसेज सेवा को बंद कर रखा था जिसके बाद इन जिलों में इंटरनेट सेवा को बहाल किया गया है। हालांकि एक बार फिर किसानों के दिल्ली कूच को लेकर अंबाला पंजोखेरा और नग्गल में मोबाइल इंटरनेट को 28 और 29 फरवरी के लिए बंद कर दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 27 Feb 2024 07:27 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के इन इलाकों में फिर बंद हुई इंटरनेट और बल्क मैसेज सर्विस।

डिजिटल डेस्क, अंबाला। किसानों के दिल्ली कूच को लेकर एक बार फिर इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। अब हरियाणा के अंबाला, पंजोखेरा और नग्गल के अधिकार क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट को 28 और 29 फरवरी के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही बल्क मैसेज भी बंद रहेंगे।

बता दें कि मोबाइल इंटरनेट और बल्क एसएमएस सेवाओं को सबसे पहले 11 फरवरी को हरियाणा के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा में निलंबित किया गया था। इसके बाद इस पाबंदी को 13, 15, 17, 19, 20, 21, 24 फरवरी तक के लिए फरवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया था। नए आदेश के अनुसार, अब इसे 24 फरवरी तक और बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: कुरुक्षेत्र से AAP ने सुशील गुप्ता पर खेला दांव, क्या BJP के मजबूत किले में लगा पाएंगे सेंध?