Move to Jagran APP

Haryana Politics: परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- पुत्र मोह में जकड़े हुए हैं

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) से पहले नेताओं का एक दूसरे पर जुबानी हमला करने का सिलसिला तेज हो गया है। हरियाणा के परिवहन राज्यमंत्री असीम गोयल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वो पुत्र मोह में जकड़े हुए हैं।

By Umesh Bhargava Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 21 Jul 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
असीम गोयल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। हरियाणा के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि शहर-दर-शहर घूम रहे कांग्रेसी प्रदेश की जनता को भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में हुए घोटालों और भ्रष्टाचार का भी हिसाब जरूर दें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी घर-घर जाकर यह भी बताएं कि उनकी सरकार के राज में देश व प्रदेश में कितने घोटाले हुए। । असीम गोयल कांग्रेस के हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम को लेकर बोल रहे थे।

भूपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना

परिवहन मंत्री ने कहा कि 10 साल तक हरियाणा में राज करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश को पीछे धकेलने के अलावा कुछ नहीं किया। हुड्डा ने अगर कुछ किया तो वो है भ्रष्टाचार और घोटाले। जिनका हिसाब आज तक जनता इनसे मांग रही है।

गोयल ने तंज कसते हुए कहा कि आज कांग्रेस के नेता पुत्र मोह में जकड़े हुए हैं। सोनिया गांधी को राहुल गांधी की तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सिर्फ अपने पुत्र दीपेंद्र हुड्डा की चिंता है। इन्हें प्रदेशवासियों के हित से कोई सरोकार नहीं।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'बाप-बेटे का हिसाब-किताब जनता कर देगी', सतीश पूनिया ने भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर बोला हमला

मुख्यमंत्री सैनी के लिए कही ये बात

परिवहन मंत्री ने कहा कि आज मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश वासियों का भाई और बेटा बनकर दिन रात कार्य कर रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास के दरवाजे आमजन के लिए 24 घंटे खुले हैं। आज गरीब और किसान के हक पर कोई डाका नहीं डाल सकता।

सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सीधे लाभार्थियों के खाते में पहुंचता है। वहीं एक समय ऐसा भी था जब खुद कांग्रेस के नेता कहते थे कि सरकार ऊपर से एक रुपया भेजती है तो नीचे जनता तक 15 पैसे ही पहुंचते हैं। लेकिन अब इस भ्रष्टाचार पर अंकुश लग चुका है।

आज प्रधानमंत्री द्वारा भेजा गया एक एक रुपया सीधे लाभार्थियों के खाते में पहुंचता है। अब कांग्रेसी राजनीतिक वजूद बचाने के विफल प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana News: ED की कार्रवाई से गरमाई राजनीति, सुरेंद्र पंवार के बचाव में उतरे कांग्रेस विधायक; भाजपा पर लगाया ये आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।