Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: 'हमारे तरकश में कई तीर, उनकी ख्वाहिश...', निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने पर बोले अनिल विज

निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने पर (Haryana Political Crisis) पूर्व गृहमंत्री अनिल विज बोले कि हुड्डा साहब को खुश होने की जरूरत नहीं है। उनकी ख्वाहिश कभी भी पूरी होने वाली नहीं है। हरियाणा में ट्रिपल इंजन की सरकार है। जो पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। इस दौरान उनसे लोकसभा चुनाव के साथ ही अरविंद केजरीवाल को लेकर भी सवाल किया गया। पढ़ें क्या बोले विज?

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 08 May 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने पर बोले अनिल विज।

 जागरण संवाददाता अंबाला। (Haryana Politics Hindi News) हरियाणा में एक बार फिर राजनीतिक घटनाक्रम घटा है। जिसमें मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा से अपना समर्थन वापस लेकर कांग्रेस (Haryana Congress) को समर्थन दे दिया है।

जिसके लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे दुख हैं कि निर्दलीय विधायकों ने अपना समर्थन वापस ले लिया। लेकिन हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) साहब की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकती।

अभी हमारे तरकश में कई तीर हैं और हमारी सरकार ट्रिपल इंजन की सरकार है। तीन तीन इंजन इसकी देख भाल कर रहे हैं। जिसमें नायब सैनी (Nayab Saini), मनोहर लाल (Manohar Lal), नरेंद्र मोदी हैं जो पल पल की खबर रखते हैं और इसका इलाज भी जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: तीन निर्दलीय MLA का सरकार से समर्थन वापसी के बाद CM सैनी का आया बयान; हुड्डा ने कही ये बात

वहीं लोकसभा चुनाव (Haryana Lok Sabha Election 2024) को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है। लोगों ने मन बना लिया है और लोग बड़ी बैताबी से 25 मई का इंतजार कर रहे हैं। लोग नरेन्द्र मोदी (PM Nrendra Modi) को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहती हैं क्योंकि जो हिंदुस्तान के सपने हैं उनको पूरा करने का करने का रोड मैप मोदी जी के पास है।

किसी और पार्टी के पास नहीं हैं। इस दौरान अनिल विज ने इंडी गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि ये गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी है। ये कहीं जा नहीं सकती हैं। वहीं की वहीं खड़ी है और भाजपा (Haryana BJP) की गाड़ी नरेन्द्र मोदी जिसके सरताज हैं वो आगे बढ़ेगी।इस दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर उन्होने कहा कि ये कोर्ट का मामला हैं और ये कोर्ट तय करेगी कि क्या करना हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: क्या संकट में है नायब सरकार? तीन MLA के समर्थन वापसी से बिगड़ा विधानसभा का पूरा गणित