Move to Jagran APP

NEET Scam: नीट परीक्षा में हुई धांधली को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल, भाजपा कार्यालय पर ही जड़ दिया ताला

नीट परीक्षा (NEET Scam) में हुई गड़बड़ी को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। विपक्ष भी सरकार पर लगातार हमलावर है। अंबाला जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी नीट परीक्षा में हुई धांधली को लेकर भाजपा कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा के ऑफिस में ताला जड़ दिया। इस दौरान उनका पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई।

By AVTAR SINGH Edited By: Rajiv Mishra Published: Sun, 23 Jun 2024 12:56 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 12:56 PM (IST)
NEET Scam को लेकर कांग्रेस ने किया विरोध

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। नीट के पेपर में धांधली को लेकर शनिवार को सेक्टर दस स्थित भाजपा जिला कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों ने विरोध किया। इस दौरान एआइसीसी सचिव चेतन चौहान की अगुवाई में सेक्टर-10 गुरुद्वारा से भाजपा कार्यालय तक प्रदर्शन करने पहुंचे। जहां पर भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भाजपा जिला कार्यालय पर लगा दिया ताला

इस दौरान पुलिस ने बेरिकेड्स लगाए हुए थे लेकिन चेतन चौहान साथियों के साथ उन्हें पार कर गेट तक पहुंचे। जहां पुलिस के साथ धक्का मुक्की हुई और उन्होंने गेट को ताला लगा दिया।

हालांकि अभी प्रदर्शनकारी ताला लगाकर वापस ही मूडे थे, उसके दो मिनट में ही ताला को तोड़ दिया गया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चेतन चौहान शहर के सेक्टर 10 गुरुद्वारा चौक से पैदल मार्च करते हुए प्रदर्शन की अगुवाई की।

भाजपा सरकार पर जमकर बोला हमला

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव चेतन चौहान ने कहा कि जब भाजपा सरकार देश की शिक्षा व्यवस्था नहीं चला सकती तो उन्हें भाजपा कार्यालय भी नहीं चलाने चाहिए। इसी के विरोध में अंबाला भाजपा के जिला कार्यालय के गेट पर प्रदर्शनकारियों ने ताला लगा दिया।

जहां जहां भाजपा सरकार है वहां वहां पेपर लीक हो रहे हैं, जिसे देखकर ये समझ नहीं आता कि भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में सरकारों का राज है या शिक्षा माफियाओं का। युवा अपने भविष्य को असुरक्षित महसूस कर रहा है क्योंकि उसमें इस बात का डर बैठ गया है कि जब वो एक साल की तैयारी के बाद परीक्षा देने जाएगा तब पेपर होगा भी या नहीं।

प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा युवा भी शामिल हुए। मौके पर मुकेश शर्मा, रविंदर प्रजापत, बंटी धीमान, रघुवीर सिंह, गोल्डी नागपाल, दरबार सिंह लोटा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Haryana Politics: 'जब से मैंने कुर्सी संभाली, कांग्रेस के पेट में...', सीएम नायब सिंह सैनी ने क्यों कही ये बात?

यह भी पढ़ें- Palwal Crime: शातिर बदमाश गिरफ्तार, मोबाइल लूटते हुए CCTV कैमरे में हुआ था कैद, पुलिस पूछताछ में उगलेगा बड़े राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.