Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala: नए साल के जश्न में पड़ा भंग, नशे में धुत्त युवकों ने जलती आग के ऊपर रखा तसला लोगों पर फेंका; फिर जो हुआ...

Ambala Crime News कर्लीज रेस्टोरेंट में नए साल के जश्न में उस समय भंग पड़ा। जब शराब के नशे में धुत्त युवकों ने दूसरे पक्ष पर हमला बोला। बात इतनी बढ़ गई कि नशे में धुत्त युवकों ने जलती हुई अंगीठी के ऊपर रखा हुआ तसला ही दो युवकों पर उठाकर फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवकों पर कई धाराओं में केस दर्ज किया।

By Umesh Bhargava Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
Ambala News: नए साल के जश्न में पड़ा भंग, कर्लीज होटल में मचा बवाल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। कर्लीज रेस्टोरेंट में नए साल के जश्न में उस समय भंग पड़ गया जब शराब के नशे में धुत्त युवकों ने दूसरे पक्ष पर धावा बोल दिया। बात इतनी बढ़ गई कि नशे में धुत्त युवकों ने जलती हुई अंगीठी के ऊपर रखा हुआ तसला ही दो युवकों पर उठाकर फेंक दिया। इससे उन्हें चोटें आई।

अज्ञात युवकों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

बलदेव नगर थाना पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवकों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-07 निवासी अभि जिंदल व माछीवाड़ा निवासी गौरव नरगिस ने बताया कि वह 31 दिसंबर की रात कर्लीज रेस्टोरेंट में नए साल की पार्टी में आए थे।

आरोपितों ने जलती हुई अंगीठी पर रखा तसला फेंका

जहां पर पांच- सात लड़के शराब पीकर उनके साथ बदतमीज करने लगे। जब उन्होंने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं आरोपितों ने वहां पर जलती हुई अंगीठी पर रखा हुआ तसला भी उनके ऊपर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: अवैध हथियारों के साथ पांच युवक गिरफ्तार, दो अलग-अलग मामलों में हुई गिरफ्तारी

इससे शिकायतकर्ता और उसके दोस्त के नाक और माथे पर गंभीर चोटें आई। इससे पहले की कुछ और घटना घटती उन्हें बचाने के लिए हमें बचाने के लिए कर्लीज रेस्टोरेंट का स्टाफ आ गया।

जान से मारने की भी दी धमकी

इसी कारण उनकी जैसे-तैसे जान बच गई। लेकिन इस दौरान भी आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहे कि अभी तो बच गए लेकिन तुम्हें छोडे़ंगे नहीं।

यह भी पढ़ें: Gurmeet Singh: सुनारिया जेल से डेरा प्रमुख ने भेजी 18वीं चिट्ठी, पत्र में कही ऐसी बात पढ़ दंग रह जाएंगे आप