Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: पहले मांगी लिफ्ट फिर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम,ऑनलाइन ट्रांसफर कराए रुपये

Ambala Crime News राजस्थान से ट्रेन में अंबाला पहुंचे व्यक्ति को लिफ्ट लेकर जीरकपुर जाना उसे महंगा पड़ गया। गांव खेड़ी जिला गंगापुर सिटी निवासी विजय सिंह को कैंटर में सवार 4-5 व्यक्तियों ने लूट लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे कैंटर से बाहर फेंक दिया। बलदेव नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Umesh Bhargava Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
Ambala News: पहले मांगी लिफ्ट फिर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। राजस्थान से ट्रेन में अंबाला पहुंचे व्यक्ति को लिफ्ट लेकर जीरकपुर जाना महंगा पड़ गया। गांव खेड़ी जिला गंगापुर सिटी निवासी विजय सिंह को कैंटर में सवार 4-5 व्यक्तियों ने लूट लिया।

इसके बाद उसके साथ मारपीट की और उसे कैंटर से फेंक दिया। आरोपितों ने इस दौरान मोबाइल फोन छीनकर अपने खाते में रुपये भी ट्रांसफर कर लिए। बलदेव नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस को दी शिकायत में कही ये बात

गांव खेड़ी थाना टोडा भीम जिला गंगापुर सिटी राजस्थान निवासी विजय सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शिंडलर एलिवेटर जीरकपुर पंजाब में काम करता है। तीन जनवरी को वह अपने गांव खेड़ी से चलकर चार जनवरी तड़के करीब तीन बजे रेलवे स्टेशन अंबाला छावनी पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: फतेहाबाद के वांटेड को एसटीएफ ने अवैध हथियार समेत धर दबोचा, गुरुग्राम पुलिस को भी थी कई केस में तलाश

4-5 लड़कों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

यहां रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क से एक कैंटर वाले से जीरकपुर के लिए लिफ्ट ली। कैंटर में पहले से ही ड्राइवर सहित 4-5 लड़के बैठे थे। जब वह बलदेव नगर फ्लाई ओवर के पास पहुंचे तो उन 4-5 लड़कों ने उसे दबोच लिया। उनमें एक लड़के ने उसे चाकू दिखाया और धमकाया कि जो कुछ तेरे पास है निकाल कर दें।

चाकू की नोंक पर उसका मोबाइल फोन और पर्स छीना

नहीं तो जान से मार दूंगा। इसके बाद आरोपित ने चाकू की नोंक पर उसका मोबाइल फोन व पर्स छीन लिया। पर्स में 1700 रुपये और ड्राइविंग लाइसेंस और बंधन बैंक को एटीएम था। मोबाइल छीनने के बाद आरोपितों ने मोबाइल फोन से फोन पे के जरिए अपने अकाउंट में यूपीआई से 2536 रुपये ट्रांफर कर लिए।

बाद में आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और सुबह करीब चार बजे उसे कैंटर से नीचे फेंककर चंडीगढ़ की तरफ भाग गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि घबराहट के कारण वह अपने भाई के घर चला गया था। इसके दो दिन बाद उसे थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। बलदेव नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Dilbag Singh: 72 घंटे से INLD के पूर्व विधायक के घर पर ईडी की छापेमारी जारी, अन्य पार्टी के नेताओं के बीच बढ़ी बेचैनी