Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala News: रोडवेज कर्मी हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ में खुल सकते हैं कई राज

अंबाला कैंट (Ambala Cantt) बस स्टैंड पर दिवाली की रात को रोडवेज कर्मचारी (Roadways Worker) राजबीर की हत्या (Murder) में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों जतिन कुमार धीरज और मनीष को अदालत में पेश किया जहां पर तीनों को रिमांड पर भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान पुलिस आरोपितों से हत्याकांड में शामिल लोगों के बारे में पूछेगी।

By KULDEEP SINGH CHAHALEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 07:54 PM (IST)
Hero Image
रोडवेज कर्मी हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, अंबाला। दिवाली की रात रोडवेज कर्मचारी राजबीर हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों जतिन कुमार, धीरज और मनीष निवासी तोपखाना परेड को अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी का दो दिनों का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

इस पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी कि इस हत्याकांड में और कौन शामिल हैं। पड़ाव थाना पुलिस ने 13 नवंबर को राजबीर के बेटे अमित निवासी पटेल नगर सोनीपत की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी।

गलत पार्किंग को लेकर आरोपियों ने की थी मारपीट

गौर करें तो राजबीर की ड्यूटी अंबाला कैंट बस स्टैंड पर दूसरे स्टेट की बसों की पार्किंग फीस काटने पर ड्यूटी थी। रात में वह अपनी ड्यूटी पर था और इसी दौरान गाड़ी में सवार कुछ लोग आ गए। इन लोगों को राजबीर ने गाड़ी को ठीक से खड़ी करने को कहा, जबकि गाड़ी गलत खड़ी कर दी गई थी। इस पर गाड़ी में सवार लोग भड़क गए और राजबीर से मारपीट शुरू कर दी थी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: जनवरी-फरवरी में विभागों के अनाप-शनाप खर्च पर सख्त हुई सरकार, अंकुश लगाने के लिए निकाला ये प्लान

रिमांड पर लिए गए सभी आरोपित

मारपीट में राजबीर बुरी तरह से घायल हो गया था, जबकि उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट लाया गया था। हालत गंभीर होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद सेक्टर 32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था, जबकि बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद राजबीर के स्वजन अंबाला कैंट बस स्टैंड परिसर में धरने पर बैठ गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी। इस केस में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया था, जबकि अब आरोपितों को रिमांड पर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा में 14 IPS अधिकारियों का तबादला, ममता सिंह को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर