Move to Jagran APP

हरियाणा की गुलाबी क्वीन Pranjal Dahiya का जलवा, दामन-कुर्ता पहन Burj Khalifa के सामने क्लिक करवाई तस्वीरें

अगर आप हरियाणवी गाने सुनते हैं तो आपने प्रांजल दहिया का नाम जरूर सुना होगा। आपने उनकी वीडियोज़ भी देखी होंगी। प्रांजल दहिया ने हाल ही में अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनकी हर जगह चर्चा हो रही है। प्रांजल दहिया ने सफेद औ लाल रंग का दामन-कुर्ता पहना है। हरियाणवी कल्चर और संस्कृति को विदेशों में प्रमोट करने के लिए हर कोई उनकी सराहना कर रहा है।

By Rajat MouryaEdited By: Rajat MouryaPublished: Wed, 02 Aug 2023 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2023 10:02 PM (IST)
हरियाणा की गुलाबी क्वीन Pranjal Dahiya का जलवा

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। आज कल शादी या पार्टियों में हरियाणवी गानों का अच्छा-खासा क्रेज देखने को मिलता है। एक समय था जब सपना चौधरी के गानों की धूम हुआ करती थी। वहीं, इन दिनों सपना चौधरी की जगह हरियाणा की गुलाबी क्वीन प्रांजल दहिया (Gulabi Queen Pranjal Dahiya) ने ले ली है। जी हां, जिप्सी और 52 गज का दामन गाने ने हर किसी को प्रांजल दहिया का दीवाना बना दिया है।

प्रांजल दहिया वैसे तो अपने गानों और मॉडलिंग (Pranjal Dahiya Songs) के लिए खूब फेमस हैं। लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा एक तस्वीर को लेकर भी हो रही है। इस तस्वीर को जो कोई भी देखता है वो प्रांजल की तारीफ किए बिना नहीं रह पाता। प्रांजल की ये तस्वीरें दुबई की हैं। प्रांजल दहिया ने सफेद और लाल रंग का दामन-कुर्ता पहना है। हरियाणवी कल्चर और संस्कृति को विदेशों में प्रमोट करने के लिए हर कोई उनकी सराहना कर रहा है।

हरियाणा की संस्कृति और पहनावे को पसंद करने वाले लोगों ने प्रांजिल दहिया की खूब तारीफ की है। प्रांजल दहिया के फैंस ने उन्हें हरियाणा की शान तक कहा है। बता दें कि प्रांजल दहिया ने अपनी ये तस्वीर 4 दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "आप जैसे हैं वैसे ही रहें। इससे बेहतर और कुछ नहीं है।"

सोशल मीडिया स्टार हैं प्रांजल दहिया

प्रांजल दहिया ने एक से एक सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके डांस और मॉडलिंग के लोग कायल हैं। वहीं, दूसरी ओर प्रांजल दहिया की सोशल मीडिया (Pranjal Dahiya Social Media) प्रेजेंस भी काफी जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर pranjal_dahiya के नाम से उनका ऑफिशियल अकाउंट है। प्रांजल दहिया के इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं।

प्रांजल ने यूट्यूब पर भी चैनल बनाया हुआ है। PRANJAL DAHIYA के नाम के अकाउंट पर 178K सब्सक्राइबर हैं। वहीं, Pranjal Dahiya Vlogs के नाम से भी एक चैनल है। उनके इस चैनल पर 596K सब्सक्राइबर हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.