Move to Jagran APP

Ambala News: अस्पताल स्टाफ का रवैया सुस्त... रेहड़ी में दिया गर्भवती ने बच्चे को जन्म; अनिल विज ने दिए जांच के आदेश

अस्पताल स्टाफ का सुस्त रवैया होने के कारण एक गर्भवती ने जुगाड़ वाली रेहड़ी में ही बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है और गर्भवती का ससुर अस्पताल स्टाफ से जच्चा बच्चा वॉर्ड में ले जाने की मांग करता रहा लेकिन अस्पताल स्टाफ ने महिला की कोई मदद नहीं की। फिलहाल मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

By AVTAR SINGH Edited By: Shoyeb AhmedPublished: Thu, 11 Jan 2024 05:00 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 05:00 AM (IST)
अंबाला के अस्पताल में जुगाड़ वाहन पर गर्भवती महिला को लेकर आते हुए

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। Pragnent Women Gave Birth To Child On Street Vendor: अस्पताल स्टाफ का सुस्त रवैया होने के कारण एक गर्भवती ने जुगाड़ वाली रेहड़ी में ही बच्चे को जन्म दे दिया है।

जबकि गर्भवती का ससुर अस्पताल स्टाफ से जच्चा बच्चा वॉर्ड में ले जाने की मांग करता रहा। लेकिन अस्पताल स्टाफ ने कोई मदद नहीं की। इतने समय में ही गर्भवती ने बच्चे को जन्म दे दिया। फिलहाल मामले में जांच शुरू कर दी गई।

मोटरसाइकिल वाली रेहड़ी पर पहुंचाया अस्पताल

बता दें कि पंजाब के दप्पर क्षेत्र का रहने वाला शालू अपनी गर्भवती पत्नी को सोमवार देर रात लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचा था। उसने बताया कि उसका पिता नारिया उसकी गर्भवती पत्नी को मोटरसाइकिल वाली रेहड़ी पर लेकर आया था।

इस दौरान उसके पिता ने अस्पताल स्टाफ से गर्भवती को डिलीवरी के लिए जच्चा बच्चा वॉर्ड में ले जाने की मांग की। परंतु स्टाफ की ओर से कोई मदद नहीं की।

ये भी पढे़ं- SC और HC ने डिप्लोमा को माना वैध, HSSC ने करार दिया था अवैध; हाईकोर्ट ने जुर्माने के साथ जारी किए ये आदेश

रेहड़ी पर ही दिया जन्म

ढीले रवैया के कारण उसकी पत्नी ने रेहड़ी में ही बच्चे काे जन्म दे दिया। जब बच्चा हो गया तो स्टाफ की ओर से गर्भवती महिला को वॉर्ड में ले जाया गया। मामले में सीएमओ डा. कुलदीप सिंह ने बताया कि अस्पताल में स्ट्रेचर की कोई कमी नहीं है। वैसे उनकी ओर से मामले में जांच करवाई जा रही है।

इस मामले पर राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। इसकी जांच करवाई जाएगी। यदि किसी की लापरवाही हुई तो कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Chandigarh: तिरुपति रोडवेज के हरियाणा व झारखंड के 8 ठिकानों पर ED की छापेमारी, मिले 2.12 करोड़ रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.