Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sapna Chaudhary का कान्स रेड कार्पेट पर शानदार डेब्यू, बोलीं- बिना अंग्रेजी जाने यहां पहुंचने पर मुझे गर्व है

Sapna Chaudhary Cannes Debut सपना चौधरी ने एक बार फिर हरियाणा का नाम देश और विदेश में रोशन किया है। उन्होंने शुक्रवार को कान्य के रेड कार्पेट पर शानदार डेब्यू किया। उन्होंने यहां सभी का अभिवादन नमस्ते से किया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Fri, 19 May 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
Sapna Chaudhary का कान्स के रेड कार्पेट पर शानदार डेब्यू

जागरण डिजिटल डेस्क। हरियाणवी डांसर और 'बिग बॉस 10' फेम सपना चौधरी ने शुक्रवार को कान्स में शानदार डेब्यू किया। सपना ने पिंक स्टोन-एम्बेडेड इंडो-वेस्टर्न पहनकर रेड कार्पेट पर कदम रखा। रेड कार्पेट पर पोज़ देते हुए, उन्होंने "नमस्ते" के साथ सभी का अभिवादन किया।

सपना ने अपने रेड कार्पेट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "सपने सच होते हैं। यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरा एक लंबा सफर रहा है... आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने इसे संभव बनाया।"

उन्होंने ये भी कहा, "बिना अंग्रेजी जाने यहां तक पहुंचने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है।"

ये एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं कान्स में डेब्यू

सपना से पहले, मृणाल ठाकुर, ऐश्वर्या राय बच्चन, ईशा गुप्ता, सारा अली खान और मानुषी छिल्लर सहित अन्य भारतीय डीवाज़ अपने स्टाइलिश अवतार में प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर वॉक कर चुकी हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई को शुरू हुआ और 27 मई को समाप्त होगा। 1946 में स्थापित यह फेस्टिवल फिल्म निर्माताओं के लिए अपने काम को प्रदर्शित करने और प्रतिष्ठित पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें