Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: गृहमंत्री जी के हल्के में बेखौफ बदमाश, सरेआम दी धमकी कहा -'मैं तो नशा बेचूंगा अगर तुम में दम है तो रोक लो'

Ambala Crime News एक तरफ तो हरियाणा पुलिस नशे के खिलाफ मुहिम चलाए हुए है तो वहीं दूसरी तरफ नशा बेचने वालों ने ग्रामीणों को सीधे ही धमकी दे डाली कि अगर वे उसे रोक सकते हैं तो रोक लें। वो नशा बेचेगा। पुलिस ने हरजिंद्र सिंह निवासी गांव शाहपुर की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
अंबाला में बेखौफ बदमाश, नशा बेचने से किया मना तो सरेआम जान से मारने की दी धमकी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला। एक ओर पुलिस की नशे के खिलाफ मुहिम तो दूसरी ओर नशा बेचने वालों ने ग्रामीणों को सीधे ही धमकी दे डाली कि अगर वे उसे रोक सकते हैं तो रोक लें।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरु

पड़ाव थाना पुलिस(Ambala Police) ने हरजिंद्र सिंह निवासी गांव शाहपुर की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। हरजिंद्र सिंह ने बताया कि गांव में अंकित नशा बेचने का काम करता है।

लोगों ने समझाया कि न बेचे नशा

16 दिसंबर को गांव के लोग इकठ्ठा हुए और अंकित को कहा कि वह गांव में नशा नहीं बेचेगा। उसने बहसबाजी शुरू कर दी जबकि उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना।

यह भी पढ़ें: Panipat Crime: कबूतर पकड़ने के चक्कर में 40 फीट ऊंचाई से गिरे दो बच्चे, मांग रहे थे लोगों से मदद; अब अस्पताल में भर्ती

आरोपी करने लगा गाली-गलौच

इसके बाद अंकित ने साफ कहा कि मैं तो नशा बेचूंगा अगर तुम में दम है तो रोक लो। जब विरोध किया तो अंकित ने लोगों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और वहां से चला गया तथा अन्य लोग भी अपने घर चले गए।

शिकायतकर्ता को दी जान से मारने की धमकी

अंकित व उसके साथ इंद्रजीत को धमकी दे गए कि उसका लड़का जो कोर्ट में जाता है उसे गोली मारूंगा। आरोपितों ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Parliament Security Breach: नीलम के घर जांच करने पहुंची दिल्ली पुलिस, बैंक पासबुक-निजी डायरी ले गई अपने साथ; उसमें हो सकते हैं कई राज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें