Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Weather: सर्दी से नहीं मिलेगी राहत... अभी और बढ़ेगी ठंड; आज कैसा रहेगा मौसम?

मंगलवार को दिन भर बादल छाये रहे जबकि कुछ समय के लिए लगा कि बरसात होगी लेकिन बारिश नहीं हुई। सर्द मौसम की मार से अभी राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। सूखी ठंड के कारण लोगों की दिक्कतें बढ़ रही हैं। बता दें कि मौसम विभाग का अनुमान है कि बारह जनवरी के बाद भी आसमान में बादल छाये रहेंगे।

By KULDEEP SINGH CHAHAL Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 10 Jan 2024 07:39 AM (IST)
Hero Image
जानें आज कैसा रहेगा हरियाणा का मौसम (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अंबाला। Haryan Weather: सर्द मौसम की मार से अभी राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। मंगलवार को दिन भर बादल छाये रहे, जबकि कुछ समय के लिए लगा कि बरसात होगी, लेकिन राहत नहीं मिली।

सूखी ठंड के कारण लोगों की दिक्कतें बढ़ रही हैं। मौसम विभाग का अनुमान है कि बारह जनवरी के बाद भी आसमान में बादल छाये रहेंगे।

फिलहाल सर्दी से नहीं मिलेगी राहत

ऐसे में फिलहाल सर्दी से राहत मिलती दिखाई नहीं दे रही है। अंबाला के कुछ हिस्सों में गहरी धुंध का आलम रहा है, जबकि मंगलवार को विजिबिलिटी 50 से 200 मीटर तक की रही। बुधवार को भी इसी तरह का मौसम रहने का अनुमान है। अंबाला के लिए मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढे़ं- प्रॉपर्टी टैक्स न भरने वाले ध्यान दें! ब्याज माफी और बकाया राशि पर छूट में इस तारीख तक मिलेगा लाभ 

आज और कल गहरी धुंध के आसार

जिले का अधिकतम तापमान जहां 10.4 डिग्री रिकार्ड किया, जो सामान्य से 6.6 डिग्री कम है। यही कारण है कि ठंड अत्यधिक महसूस हो रही है। मौसम विभाग का अनुमान है कि 10 जनवरी को धुंध रहेगी और बादल छाये रहेंगे। इसी तरह 11 जनवरी को गहरी धुंध के आसार है।

दूसरी ओर 12 से 14 जनवरी तक आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे, जबकि 15 जनवरी को धूप निकलने की उम्मीद है। मौसम विभाग फिलहाल राहत की उम्मीद नहीं जता रहा है, जबकि मौसम में लगातार बदलाव आ रहे हैं।

ये भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में होंगे बड़े स्तर पर तबादले, इलेक्शन कमीशन ने दिए ये खास-निर्देश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें