Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ambala Crime: घर में अकेली दो बहनों की गला दबाकर हत्या, परिजन बोले- कुछ दिन पहले परिचित से हुआ था झगड़ा

अंबाला में दो छोटी बच्चियों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। 11 साल की योगिता और छह साल अमर्या स्कूल की छुट्टी होने के चलते घर पर ही थीं इसी दौरान किसी ने घात लगाकर दोनों बच्चियों की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं दोनों बच्चियों के मां बाप काम के चलते घर से बाहर गए हुए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 31 Jul 2024 08:11 PM (IST)
Hero Image
घर में अकेली दो बहनों की गला दबाकर हत्या (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, अंबाला। शहर की वाल्मीकि बस्ती में उस वक्त इलाके में हड़कंप मच गया जब दो मासूम बच्चियों की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। दोनों बहनों के शव बेड पर पाए गए। जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस समय बच्चियों के मां बाप घर से बाहर काम पर गए हुए थे।

11 साल की योगिता और छह साल की अमार्य घर में अकेली थीं, इसी समय किसी ने घात लगाकर दोनों छोटी बच्चियों की गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों बच्चियों के गले में चोट के निशान पाए गए। काम से वापस लौटे मां-बाप के होश फाख्ता हो गए। दोनों बच्चियों के स्कूल में उधम सिंह जयंती के चलते अवकाश था, जिस कारण वो घर पर अकेली थीं।

गले में पाए गए चोटों के निशान

इस मामले में पुलिस ने बताया कि छह और 11 साल की दो बहनों की बुधवार को मौत हो गई। दोनों बच्चियों के गले में चोट के निशान पाए गए हैं। घटना से कुछ दिन पहले ही लड़की के पिता का बाल्मीकि बस्ती में अपने घर में एक अन्य व्यक्ति के साथ झगड़ा हुआ था।

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि योगिता (11) और अनामिका (6) की गर्दन पर चोट के निशान थे और उनके मुंह से खून बह रहा था।

ये भी पढ़ें: Haryana News: पानीपत से पिता-पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, 16 दिन पहले निकले थे वैष्णो देवी

दर्द से तड़पती मिली थी बच्चियां

लड़कियों के पिता सोनू ने कहा कि बुधवार सुबह उनके घर पर उनके एक परिचित व्यक्ति से उनका झगड़ा हुआ था। बाद में, एक कारखाने में मजदूर सोनू अपने बेटे सौरभ के साथ काम पर चला गया। सौरभ कुछ देर बाद घर लौटा क्योंकि वह अपना फोन भूल गया था। उसने पाया कि उसकी दोनों बहनें दर्द में थीं और सांस नहीं ले पा रही थीं।

पुलिस ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कौन हैं Drishti IAS कोचिंग सेंटर के संचालक Vikas Divyakirti? हरियाणा से भी जुड़ा है कनेक्शन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर