Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahadurgarh Crime News: जूस विक्रेता से मांगी 50 लाख की रंगदारी, गोगी गैंग के नाम पर दी गई धमकी; केस दर्ज

Bahadurgarh News हरियाणा के बहादुरगढ़ में जूस विक्रेता से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है। फोन करने वाले ने गोगी गैंग का नाम लेकर धमकी दी और पैसे न देने पर गोली मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। जूस विक्रेता को सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर जांच में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 11:20 AM (IST)
Hero Image
जूस विक्रेता से मांगी 50 लाख की रंगदारी, गोगी गैंग के नाम पर दी गई धमकी; केस दर्ज

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता: शहर के एक जूस विक्रेता से फोन पर 50 लाख की रंगदारी मांगी गई। फोन करने वाले ने गोगी गैंग का नाम लेकर धमकी दी और पैसे न देने पर गोली मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। जूस विक्रेता को सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। लाइनपार क्षेत्र के रहने वाले विकास की नाहरा-नाहरी रोड पर जूस की दुकान है।

वॉट्सएप कॉल पर मांगी रंगदारी

शनिवार की रात को जब विकास दुकान से घर जा रहे थे। तभी उनके वॉट्सएप पर कॉल आई। उन्होंने फोन उठाया तो कॉलर ने कहा कि मैं गोगी गैंग से बोल रहा हूं। मुझे 50 लाख चाहिए। इस पर विकास ने चलते-चलते अपने भाई राजेश को फोन दे दिया। तब फोन करने वाले ने राजेश से कहा कि 50 लाख रुपये तो देने ही पड़ेंगे, चाहे कहीं से भी लाकर दो। इसके बाद फोन कट गया।

8 बजकर 14 मिनट पर आया मैसेज

मगर फिर से फोन आया तो इस बार उन्होंने नहीं उठाया। इसके बाद 8 बजकर 14 मिनट पर वॉट्सएप पर मैसेज आया। उसमें लिखा था कि अबकी बार फोन ना आवै, गोली आवैगी सीधा। इससे वे घबरा गए। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। लाइनपार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। वहीं जूस विक्रेता को सुरक्षा मुहैया करवा दी है। जिस नंबर से कॉल आई उसके बारे में पुलिस द्वारा पता किया जा रहा है।

तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि दिल्ली के अलीपुर के रहने वाले गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की विगत में कोर्ट के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब गोगी गैंग का नाम लेकर धमकी दी गई। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि क्या सच में फोन करने वाला गोंगी गैंग से है और अगर है तो वह कौन है। या फिर इस गैंग का नाम लेकर किसी और ने फोन किया।