Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: '8 अक्टूबर से पहले हरियाणा छोड़ दो', अपराधियों को भूपेंद्र हुड्डा की चेतावनी; BJP पर भी कसा तंज

Haryana Assembly Election पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupender Singh Hooda) ने बदमाशों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो वे बदमाशी छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़कर चले जाएं। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं और किसानों के हितों का ध्यान रखा जाएगा।

By Krishan Kumar Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:40 AM (IST)
Hero Image
भूपेंद्र हुड्डा ने अपराधियों को दिया अल्टीमेटम

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को आसौदा गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बदमाशों को सीधी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि आठ अक्टूबर को प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इससे पहले या तो बदमाशी छोड़ दो या फिर हरियाणा छोड़ दो। हुड्डा ने सभा से युवा और किसानों का मुद्दा भी उठाया।

भाजपा को भी आड़े हाथों लिया

उन्होंने कहा कि हमने युवाओं को खिलाड़ी बनाया और भाजपा ने इनको नशेड़ी बना दिया। साथ ही किसानों का जिक्र करते हुए हुड्डा ने कहा कि हम ऐसा कानून बनाएंगे कि कोई भी एमएसपी से कम रेट पर फसल खरीदेगा तो उसे सजा दिलाने का काम करेंगे। इसी दौरान हुड्डा ने यहां लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून के लिए वोट की अपील भी की।

हरियाणा अपराध में देश का नंबर वन राज्य- हुड्डा

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि 2005 तक कांग्रेस सरकार बनने से पहले भी जेल से गैंग चलते थे, लेकिन कांग्रेस ने अपराध का सफाया किया और 10 साल प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज चलाया। मगर भाजपा ने 10 साल में हरियाणा को अपराधियों की शरणस्थली बना दिया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा अपराध में देश का नंबर वन राज्य बन गया। रोज व्यापारियों से फिरौती मांगी जाती है और उन पर फायरिंग होती है। मगर अब खौफ के इस साम्राज्य का खात्मा होने जा रहा है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर फिर से कानून व्यवस्था का राज स्थापित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- हरियाणा: 'काले नाग जैसी शक्ल...', नैना चौटाला की अनूप धानक पर अमर्यादित टिप्पणी, JP पर श्वेता का पलटवार, बयानों पर घमासान

'आपकी पगड़ी की इज्जत कभी कम नहीं होने दूंगा'

हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने एक भी ऐसा काम नहीं करवाया और जनता को भ्रष्टाचार के पोर्टलों के उलझाकर रख दिया। कांग्रेस सरकार आने पर जनता को गैर जरूरी पोर्टलों से मुक्ति दिलाई जाएगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने साजिश के तहत पूरे प्रदेश में वोट काटुओं को खड़ा किया है। आप इन वोट काटुओं से सावधान रहकर कांग्रेस के पक्ष में वोट करें। हुड्डा ने कहा कि आप मेरी पगड़ी की लाज रखना और आपकी पगड़ी की इज्जत मैं कभी कम नहीं होने दूंगा।

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: नामांकन वापसी का सोमवार आखिरी दिन, कल मिलेंगे निर्दलीयों को चुनाव चिह्न, बागियों को मना रही BJP-कांग्रेस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर